आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे TMKOC के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल 2024 को दिल्ली से लापता हैं.वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि TMKOC स्टार गुरुचरण सिंह जल्द ही शादी करने वाले थे.

New Update
 Gurucharan Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल 2024 को दिल्ली से लापता हैं. तब से ही परिवार के सदस्य, सह-कलाकार और फैंस उनके लिए चिंतित हैं. वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि TMKOC स्टार गुरुचरण सिंह जल्द ही शादी करने वाले थे. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एक्टर आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे थे.

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे ​​गुरुचरण सिंह 

Gurucharan Singh: लापता होने से पहले बीमार थे गुरुचरण सिंह

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस को इस मामले की जांच से पता चला कि गुरुचरण सिंह की जल्द ही शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. वहीं पुलिस ने यह भी पाया कि गुरुचरण ने दिल्ली के एक एटीएम से ₹ 7,000 निकाले. 24 अप्रैल को उसका आखिरी पता पालम में लगा, जो उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर है. उसके बाद से उनका फोन बंद है.

पालम में आखिरी बार देखें गए थे ​​गुरुचरण सिंह 

TMKOC: लापता होने से पहले ऐसी थी गुरुचरण सिंह की कंडीशन, 'तारक मेहता...' के  सोढ़ी ने दोस्त को भेजा था ये मैसेज - gurucharan singh friend jd mathejia  reveal details about actor

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने कहा, "सोमवार को उनकी फ्लाइट रात 8.30 बजे निर्धारित थी, लेकिन उन्हें रात करीब 9.14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया. सीसीटीवी फुटेज में  एक्टर के आखिरी बार  बैग लेकर सड़क पार करते देखा गया था. वहीं  गुरुचरण के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह 22 अप्रैल को एक फ्लाइट के जरिए दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए, लेकिन डेस्टिनेशन तक नहीं पहुंचे. पुलिस उनके घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी निगरानी कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि वह एयरपोर्ट तक किस रास्ते से गए थे.

कुछ दिनों से बिमार चल रहे थे सोढ़ी

तारक मेहता के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह का आखिरी इंटरव्यू - Guru Charan Singh  aka Rohan Sodhi TMKOC last interview controversy producer asit modi why  left show

सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह की करीबी दोस्त सुश्री सोनी ने एक्टर के बारे में बात करते हुए बताया कि, एक्टर पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और उन्होंने कुछ टेस्ट भी करवाए थे. उन्होंने यह भी बताया कि सोढ़ी पिछले कुछ दिनों से ठीक से खाना भी नहीं खा रहे थे. ​​गुरुचरण सिंह की दोस्त ने कहा,  "दिल्ली रवाना होने से पहले उनका बल्ड प्रेशर बहुत अधिक था और उन्होंने कुछ टेस्ट भी करवाए थे. दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कुछ भी नहीं खाया था. मैं वास्तव में आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूँ कि वह ठीक हों और सुरक्षित और स्वस्थ वापस लौटें".

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आए थे गुरुचरण सिंह 

Taarak Mehta के सोढ़ी की होने वाली थी शादी, झेल रहे थे पैसों की तंगी,  गुमशुदगी बनी पहेली! - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah sodhi aka Gurucharan  Singh caught on cctv camera

गुरुचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे. लेकिन उन्होंने अपने पिता की सेहत का हवाला देते हुए टीवी शो छोड़ दिया. उन्होंने शो छोड़ते वक्त कहा था कि वह अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. लेकिन शो छोड़ने वाले अन्य अभिनेताओं की तरह, उनकी सैलरी निर्माताओं द्वारा खत्म कर दी गई थी. वहीं फैन्स उन्हें शो में काफी मिस करते हैं और उन्हें दोबारा देखना भी चाहते हैं. फिलहाल शो में अभी रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभा रहे हैं.

Read More:

Arshad Warsi राजस्थान में जल्द शुरू करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

आयुष शर्मा का जबरदस्त एक्शन दर्शकों का दिल जीतने में रहा नाकामयाब

Ramayana: रामायण के सेट से लीक हुईं सिया-राम की तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Yodha' इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

 

 

 

Latest Stories