Sonu Sood ने WhatsApp के खिलाफ जताई चिंता

नेशनल हीरो-समाजसेवी सोनू सूद ने व्हाट्सएप के खिलाफ शिकायत उठाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया ऐप पर एक्सेसिबल नहीं है. उन्होंने ट्वीट में लिखा...

New Update
Sonu Sood voices concern against WhatsApp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेशनल हीरो-समाजसेवी सोनू सूद ने व्हाट्सएप के खिलाफ शिकायत उठाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया ऐप पर एक्सेसिबल नहीं है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आई हैव बीन फेसिंग दिस प्रॉब्लम मेनी ए टाइम्स. आई फील इट इज टाइम फ़ॉर यू गाइज टू अपग्रेड योर सर्विसेज."

व्हाट्सएप के काम करना बंद करने पर सोनू सूद ने जताई चिंता, फैंस ने किया रिएक्ट!

यह पोस्ट, जो वायरल हो गई है, को कुछ दिलचस्प प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक फॉलोअर ने कमेंट किया, “ये व्हाट्स ऐप की साज़िश है. ताकि आप लोगों की मदद ना कर पाओ”.

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "दिस इज हैपेनिंग टू मेनी पीपल नाउ ए डेज द व्हाट्सएप उर्फ जुकरबर्ग नीड्स टू अपग्रेड आई गेस."

सूद व्हाट्सएप से जुड़े मोबाइल नंबर के जरिये जरूरतमंद लोगों और यहां तक कि अपने फैंस से भी जुड़ रहे हैं. इससे पहले, उन्होंने कई स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिसमें जरूरतमंद लोगों के साथ उनकी बातचीत का खुलासा हुआ है और बताया गया है कि उन्होंने उनकी जरूरतों को कैसे पूरा किया. लोगों की मदद करने से कभी पीछे न हटने वाले एक्टर को हाल ही में झारखंड के एक फैन के साथ बातचीत करते देखा गया. हाल ही में सूद की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें वह एक जरूरतमंद महिला से बात करते नजर आए.

OL;

काम के मोर्चे पर, सूद अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'फतेह' की रिलीज की तैयारी में बिजी हैं, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. सूद ने पहले साझा किया था कि यह फिल्म बॉलीवुड एक्शनर्स को एक पायदान ऊपर ले जाएगी. उन्होंने, कहा कि दर्शकों को फिल्म के साथ हॉलीवुड जैसे एक्शन सीन्स का अनुभव होगा, जिसका निर्माण भी एक्टर ने किया है.

Read More:

ट्रेनर अफोर्ड न करने पर को-एक्टर ने परिणीति का उड़ाया था मजाक?

पैरेंट्स के कहने पर मृणाल ठाकुर ने छोड़ी इस तरह की फिल्में ?

72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

प्रियंका ने निक के साथ फील किया कल्चर डिफरेंस, कहा 'मुझे सीखना..'

Latest Stories