रोहित और समृधि ने 'YRKKH' के रोमांटिक सीक्वेंस को लेकर जाने क्या कहा

स्टार प्लस पर प्रसारित राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मुख्य कलाकार रोहित पुरोहित और समृधि शुक्ला ने आनेवाले एपिसोड और इस इफ्तार ने क्या बताया. 

New Update
रेत्य्ह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रमजान का महीना चल रहा है, ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मीडिया से लेकर उनके प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनने वाले शोज के कास्ट और क्रू शामिल हुए.

स्टार प्लस पर प्रसारित राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मुख्य कलाकार रोहित पुरोहित और समृधि शुक्ला ने आनेवाले एपिसोड और इस इफ्तार ने क्या बताया.

76

फैंस आप दोनों को साथ देखना चाहते हैं और आज उनकी ये ख्वाइश भी पूरी हुई है. आज पार्टी का मौका है, इस मौके पर क्या कहेंगे?

रोहित- हम सभी बहुत खुश हैं, यहाँ बहुत हीं अच्छी होमली वाईब है. जैसा सेट पर माहौल होता है बिल्कुल वैसा हीं यहाँ पार्टी का भी माहौल है. मै यहाँ पर बहुत खुश हूँ.

समृधि- ये बहुत हीं प्यारा है, मुझे नहीं पता था ये पार्टी इतने ग्रैंड लेवल पर होने वाली है. दो इफ्तार पार्टी मैंने पहले भी देखी है लेकिन इसके जैसा कभी नहीं देखा. बेहद हीं खूबसूरती के साथ सजा हुआ है. इस पार्टी में हम इस शो के पहले के लोगों से भी मिल रहे हैं और दुसरे शोज के लोगों से भी मिल रहे हैं. ये देख कर अच्छा लग रहा है कि एक हीं प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने वाले लोग मिल पा रहे हैं.

gj

राजन शाही के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कुछ बताइए?

रोहित- राजन सर के बारे में बहुत सुना था इंडस्ट्री के लोगों से और अपने दोस्तों से भी. ये पहली बार है जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है. इतने कम समय में लोगों के साथ काफी घुलमिल गया हूँ, यहाँ पर फैमिली जैसी वाईब हीं आती है. सभी के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है.

समृधि- ये एक बहुत हीं अद्भुत अहसास और अनुभव है. हम बहुत लक्की हैं कि आज हम यहाँ हैं, इतनी बड़ी लेगसी का हिस्सा होना बहुत बड़ी बात है. मै तो शो के पहले के जनरेशन के लोगों से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ.

ty

शो का ट्रैक भी अभी बहुत अमेजिंग चल रहा है, इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

समृधि- ट्रैक बहुत हीं अमेजिंग चल रहा है. अभी हम मसूरी वाले घर में हैं और वहां के रिसॉर्ट को सही कर रहे हैं जिसमें हमारे बीच का रोमांस भी बढ़ रहा है.

रोहित- अच्छा ट्रैक चल रहा है. वो लोग फैमिली से थोड़ा दूर हैं, अकेले थोड़ा टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बहुत क्यूट रोमांटिक सीन हैं, जिसको करने में भी मज़ा आ रहा है, और मुझे उम्मीद है कि लोगों को देखने में भी उतना हीं मज़ा आ रहा होगा. 

tr

फैंस को क्या कहना चाहेंगे?

समृधि- हमारे शो को और हमें इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए धन्यवाद. आप जो रोमांस अरमान और अभिरा के बीच देखना चाहते हैं वो रोमांस आ रहा है, तो बस ऐसे हीं हमारा शो देखते रहिये.

रोहित- हमलोग बहुत मेहनत करके सीन बनाते हैं क्योंकि हम दोनों के लिए ये बहुत नया है. जो केमेस्ट्री परदे पर देखने में आसान लगती है उसको परदे पर उतारने में उतनी हीं मेहनत लगती है. हम उसके लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोगों को मज़ा आ रहा होगा, और आगे को एपिसोड में और भी मज़ा आने वाला है. 

Read More:

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में रावण नहीं बनेंगे यश, जानिए वजह!

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Stories