शो में शामिल होने को लेकर क्या बोलीं 'अनुपमा' फेम Sukirti Kandpal?

रमजान का महीना चल रहा है, ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था

New Update
What did Anupama fame Sukirti Kandpal say about joining the show
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रमजान का महीना चल रहा है, ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मीडिया से लेकर उनके प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनने वाले शोज के कास्ट और क्रू शामिल हुए.

yr

सुकीर्ति कांडपाल एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने 2007 में सब टीवी के युवा शो जर्सी नंबर 10 से अपने अभिनय की शुरुआत की। कांडपाल को 'दिल मिल गए' में डॉ. रिद्धिमा गुप्ता और रोमांटिक थ्रिलर प्यार की ये एक कहानी में पिया डोबरियाल के किरदार से पहचान मिली। बता दें  सुकीर्ति ने 2014 में कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 8 में भी भाग लिया था। सुकीर्ति आजकल स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में नज़र आ रही हैं. आइये बताते हैं सुकीर्ति ने शो से जुड़ने को लेकर क्या कहा.

yurdtu

अनुपमा एक ब्रैंड है, इसके साथ जुड़ने के अनुभव के बारे में कुछ कहना चाहेंगी?

मैंने पिछले साल दिसम्बर में शो ज्वाइन किया था, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. श्रुति, अनुज, अनुपमा, आद्या, हम सबने एक साथ ज्वाइन किया, वैसे तो हम शाह फैमिली से भी जुड़े हुए हैं लेकिन अमेरिका में सिर्फ हम चार लोग हीं है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है. मेरे लिए अच्छी बात ये थी कि मैंने शो के लीप के बाद शो ज्वाइन किया था इसलिए मुझपर कोई प्रेशर नहीं था. मुझे एक नए किरदार को निभा कर बहुत अच्छा लग रहा है. श्रुति बहुत हीं रिलेटेब्ल किरदार है इसलिए भी मुझे ये किरदार बहुत पसंद है. अनुपमा के बारे में तो हर कोई जानता है इसलिए मुझे ये शो ज्वाइन करके बेहद ख़ुशी हुई.

yku

फैंस के लिए क्या कहना चाहेंगी?

मुझे उम्मीद है फैंस का प्यार और भी बढ़ रहा हो. मै सभी का शुक्रिया अदा करती हूँ. मै बहुत एफर्ट डालती हूँ किसी भी शो और उसके किरदार के लिए, और अगर आपको वो पसंद आता है तो आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया

Read More:

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

Latest Stories