डीकेपी प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बन कर खुद को ब्लेस्ड मानती हैं Madalsa

रमजान का महीना हो और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था

New Update
Madalsa considers herself blessed to be a part of DKP production house
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रमजान का महीना हो और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मीडिया से लेकर उनके प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनने वाले शोज के कास्ट और क्रू शामिल हुए. ये पार्टी अनुपमा के सेट पर हुई थी जहाँ सभी लोग शामिल थे. 

सीरियल में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा ने इस मौके पर क्या कहा?

jytu

इस साल की इफ्तार पार्टी को आप कितना एंजॉय कर रही हैं?

बहुत एंजॉय कर रही हूँ. इस बार जो इफ्तार की पार्टी हो रही है वो हमारे सेट पर हो रही है. हमारे लिए ये बहुत एक्साइटिंग है, हम बाकी सारे शो के कास्ट को अपने सेट पर देख रहे हैं. हम रोज़ अपने हीं कास्ट के लोगों से मिलते हैं और आज इतने सारे अलग लोगों को देखकर अच्छा लग रहा है. इस प्रोडक्शन हाउस की यही खास बात है कि हम सभी फेस्टिवल को साथ में सेलिब्रेट करते हैं. मै यही मानती हूँ कि मै बहुत ब्लेस्ड हूँ कि मै डीकेपी प्रोडक्शन का हिस्सा हूँ. आप सभी को डीकेपी फैमिली और अनुपमा की फैमिली की तरफ से ईद मुबारक.

uyi78

यहाँ हर तरफ खाना हीं खाना है. आपका पसंदीदा खाना क्या है?

मेरा पसंदीदा खाना सबकुछ है. वैसे तो मै डाइट पर रहती हूँ लेकिन आज मै सब खाऊंगी. यहाँ पर कीमा, छोले, दही भल्ले, समोसे, पास्ता और भी बहुत कुछ है और मै सभी खाने को आज एंजॉय करने वाली हूँ.

आज आप बेहद खुबसूरत लग रही हैं, अपने इस लुक के बारे में क्या कहना चाहेंगी?

बहुत बहुत शुक्रिया. मैंने सोचा आज इफ्तार पार्टी है तो मै लहंगा पहनूंगी क्योंकि ये मुझे एक कम्पलीट ट्रेडिशनल वाईब देता है. और इसलिए मैंने आज ये लुक चुना था.

ut

अनुपमा के आनेवाले ट्रैक को लेकर क्या कहना चाहेंगी?

अनुपमा की खासियत यही रही है कि राजन सर, हमारे डायरेक्टर, और क्रिएटिव प्रोड्यूसर सब इसी बात पर काम करते हैं कि शो में क्या नया किया जाये. इसलिए हमारे शो में ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं. और आनेवाली एपिसोड में भी ऐसे हीं ट्विस्ट और टर्न आते रहेंगे.

Tags : Madalsa 

Read More:

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

Latest Stories