14 सालों से राजन शाही के साथ काम करना चाहते थे Gaurav Khanna

रमजान का महीना हो और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था

New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रमजान का महीना हो और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा हो सकता है. टेलीविज़न प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऐसी हीं बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मीडिया से लेकर उनके प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनने वाले शोज के कास्ट और क्रू शामिल हुए. ये पार्टी अनुपमा के सेट पर हुई थी जहाँ सभी लोग शामिल थे.

सीरियल अनुपमा में 'अनुज' का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना ने ये पार्टी अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ एन्जॉय की. 

पार्टी के बारे में बात करते हुए गौरव यानि की अनुपमा सीरियल के अनुज कहते हैं, “ये सारी पार्टी हमने लास्ट इयर भी एंजॉय की थी. राजन सर का बहुत बाहुत शुक्रिया, इसबार उन्होंने आकांक्षा को इनवाइट किया और फिर उन्होंने मुझे एक वॉइस नोट भी सेंड किया कि “मैंने होम मिनिस्टर को बोल दिया है और वो आ रही है. और तुम सात बजे से लेकर सात बजे तक शूट कर रहे हो इसलिए तुम पार्टी के होस्ट हो क्योंकि पार्टी अनुपमा के सेट पर है.” इसलिए अनुपमा के स्टार कास्ट इस पार्टी के होस्ट हैं. सबलोग घुलमिल रहे हैं ये देख कर बहुत अच्छा लग रहा है. समय यूँ हीं बीत गया लास्ट इयर भी मज़ा किया था इस बार भी खूब मस्ती करेंगे.”

आप अभी इतने वक़्त से डीकेपी के साथ जुड़े हुए हैं, तो उनके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा है?

गौरव- मै हमेशा से राजन सर के साथ काम करना चाहता था. मैंने हर इंटरव्यू में उनके साथ काम करने की इच्छा के बारे में जाहिर किया था. मैं पिछले चौदह सालों से इसी की तलाश में था कि सर अपने किसी शो में मुझे कोई किरदार निभाने के लिए दें. लेकिन मै जब भी उनसे मिला या तो मै कोई शो कर रहा था या उनके शो में कोई कास्टिंग नहीं हो रही होती थी. जब उन्होंने मुझे अनुज का किरदार ऑफर किया मैंने तुरंत हीं हामी भर दी. आकांक्षा ने भी मेरा इस डिसिशन में सपोर्ट किया. अंत भला तो सब भला और अभी तो सबकुछ अच्छा हीं जा रहा है.

uyt

आकांक्षा आपका भी इनडायरेक्टली प्रोडक्शन हाउस के साथ नाता रहा है, क्या कहना चाहेंगी?

आकांक्षा- ये बहुत हीं अच्छा प्रोडक्शन हाउस है. गौरव को बहुत बड़ा ब्रेक मिला है इस प्रोडक्शन हाउस से, और इसने हमारी जिंदगी बदल दी. हमने कभी सोचा नहीं था कि ये जर्नी इतनी अच्छी होगी. भगवान की कृपा है सबकुछ अच्छा हो रहा है.

अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगे?

गौरव- फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूँगा जो हमें, हमारी कहानी और हमारे किरदार को इतना प्यार देते हैं. जितना प्यार आप हमें करते हैं बस ऐसे हीं करते रहिये. अगर आपको कहीं कहानी में या किरदार में कोई दिक्कत लगे तो हमें बताइए अगर हमारे बस में होगा तो हम उसे जरुर बदलेंगे. अंत ये सब चैनल, प्रोडक्शन हाउस, और क्रिएटिव के बारे में है. मै यही मानता हूँ कि एक एक्टर का धर्म है कि जो भी स्क्रिप्ट उसको मिले वो उसमें अच्छा करे.

आकांक्षा- मै बस यही कहूँगी कि इनको और इनके शो को ऐसे हीं देखते रहिये और इनको ऐसे हीं प्यार करते रहिये.

Read More:

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

Latest Stories