यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी की बनी जोड़ी, ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में साथ करेंगे रोमांस

0 10

बॉलीवुड ऐक्टर विक्रांत मेस्सी के लिए इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लगी हुई है। विक्रांत जल्द ही यामी गौतम के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी” में नज़र आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। फिल्म में गिन्नी की मां सनी के साथ अरेंज मैरिज करके सेटल करना चाहती है। कुछ समय बिताने के बाद गिन्नी, सनी के साथ शादी से इंकार कर देती है। इसके बाद गिन्नी की मां सनी की लव गुरु बनती है और दोनों उसे शादी के लिए राजी करने की कोशिश में जुट जाते हैं।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और मनाली में 50 दिनों में होगी। 1 सितंबर 2019 से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी। फिल्म को सौंदर्या प्रोडक्शन के बैनर तले विनोद बच्चन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘शादी में जरुर आना’ जैसी फिल्में बना चुका है। फिल्म की कहानी सुमित अरोरा ने लिखी है जो इससे पहले स्त्री जैसी हिट फिल्म लिख चुके हैं।

इसे पुनीत खन्ना डायरेक्ट करेंगे जो इससे पहले फरहान अख्तर और जोया अख्तर के साथ काम कर चुके हैं। ये डायरेक्शन में उनकी डेब्यू फिल्म है। यामी और विक्रांत मेस्सी दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी इसके अलावा फिल्म छपाक में भी दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा अल्ट बालाजी की सीरिज ब्रोकेन के दूसरे सीजन में भी वो जल्द ही नज़र आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply