WWE रेस्लर के एडवोकेट ने रणवीर सिंह पर लगाया चोरी का इलज़ाम कहा- इस पर मेरा कॉपीराइट

0 27

बॉलीवुड के गल्ली बॉय रणवीर सिंह का मस्त मौला अंदाज़ सब जानते है. रणवीर सिंह जहाँ भी होते वहां का माहौल खुशनुमा हो जाता है. लेकिन हाल ही में उन पर चोरी का इलज़ाम लगा है जी हाँ और यह इलज़ाम और यह इलज़ाम wwe के एक रेसलर ने उन पर लगाया है. हम आपको बता दें की आखिर माजरा है क्या? यह सब जानते है की रणवीर जल्द फिल्म 83 में नजर आने वाले है इसके लिए हाल ही में वो भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मैदान पर दिखाई दिए उन्होंने कमेंट्री भी की और कई बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं. वहीं इन्हीं में से एक तस्वीर ऐसी थी, जिसके लिए रणवीर सिंह पर चोरी का इलज़ाम लगा है

दरअसल, रणवीर सिंह ने कई तस्वीरों के साथ-साथ हार्दिक पांड्या के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya @hardikpandya7 ma boi #unstoppable’. रणवीर के इसी कैप्शन पर WWE के मशहूर रेस्लर पॉल हेमैन नाराज हो गए और गुस्से में आकर रणवीर की ट्विटर पर खरी खोटी सुना दी.

हेमैन ने जब यह ट्वीट देखा तो उनको गुस्सा आ गया गुस्सा उनको इसलिए भी आया क्योंकि ‘Eat. Sleep. Dominate. Repeat.’ फ्रेज का इस्तेमाल तब होता है जब हेमैन रिंग में एंट्री लेते हैं. हेमैन मानते हैं कि इस फ्रेज पर उनका कॉपीराइट है. रणवीर के ट्वीट को शेयर करते हुए हेमैन ने लिखा @RanveerOfficial, ARE YOU F’N KIDDING ME??????????? 1 – It’s Eat Sleep CONQUER Repeat 2 – Copyright #YourHumbleAdvocate and @BrockLesnar 3 – I am litigious 4 – EAT SLEEP DEPOSITION REPEAT. वैसे तो ये बात मजाक की थी लेकिन फिलहाल अभी इस पर रणवीर सिंह ने अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है अब देखना यह है की वो हेमैन को कैसे मनाते है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply