क्‍या इस बार आइडियाज दोस्‍ती तोड़ देंगे, यह सवाल उठा रहा है एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2

0 9

जब हम बड़े होते हैं तब से ही कॉम्‍पीटिशन हमारे दिलोदिमाग में समाया होता है। परिवार में भाई-बहनों के बीच, स्‍कूल में ग्रेड के लिये या जब हम बड़े होते हैं तो दफ्तर में एक बेहतरीन प्रमोशन पाने के लिये। लेकिन क्‍या हो जब प्रोफेशनल कॉम्‍पीटिशन हेल्‍दी ना रह जाये और यह पर्सनल रूप अख्तियार कर ले ? क्‍या होगा जब दफ्तर की राजनीति दोस्‍ती को तबाह करना शुरू कर दे?

जैसे यदि आप सोचते हैं कि आप विज्ञापन की दुनिया के बारे में सबकुछ जानते हैं तो यहां कुछ ऐसी चीजें दिखायी जा रही हैं जोकि आपको दोबारा सोचने पर मजबूर करेगी! एमएक्‍स प्‍लेयर के ‘थिंकिस्‍तान’ के पहले सीजन में आपको विज्ञापन की दुनिया की झलक मिली थी, एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2 में दर्शकों को ढेर सारा ड्रामा, राजनीति और आपसी मतभेद देखने का मौका मिलेगा, जोकि एजेंसी की चार दीवारों के अंदर दबी रह जाती है।

भाषा और सामाजिक वर्ग के अंतर की जो लड़ाई है, उसे हेमा (श्रवण रेड्डी) और अमित (नवीन कस्‍तूरिया) ने अपने अटूट विश्‍वास और दोस्‍ती से मजबूत बनाया है। लेकिन नये बॉस विलियम (नील भूपालम) के आने से जिंदगी का आधार हिल जाता है, जिसके लिये कि वे ‘एमटीएमसी’ में जाने जाते हैं। इस सीरीज के बेहतरीन कलाकारों में, नील, विलियम के रूप में एक नकारात्‍मक किरदार निभा रहे हैं, जिसे अपनी गंदी राजनीति से हर कर्मचारी की जिंदगी में हलचल मचाते हुए दिखाया जायेगा। इस सीजन में शानदार कलाकार कबीर बेदी डिजिटल डेब्‍यू करते नज़र आयेंगे। वह इस ड्रामा में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस बार उन्‍हें मंदिरा बेदी, वासुकी सनकवेल्‍ली और सत्‍यदीप मिश्रा के साथ सीरीज को और भी मसालेदार बनाते हुए दिखाया जायेगा।

इस सीरीज में विलियम की अपनी भूमिका के बारे में नील भूपालम कहते हैं, ‘’मीडियम से कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है और मुझे ऐसा लगता है कि इस बार बुरा होना अच्‍छा है। मुझे यह बात अच्‍छी लगी कि विलियम एक दिलचस्‍प किरदार है- चाहे उसकी पर्सनैलिटी के कई सारे रूप हों या फिर यह एक ग्रे किरदार है, मुझे ऐसा लगा कि इसे निभाना मजेदार होगा।‘’

अमित का किरदार निभा रहे नवीन कस्‍तूरिया अपनी बात जोड़ते हुए कहते हैं, ‘’दिल्‍ली में जन्‍म और परवरिश होने की वजह से मैं इस बात से बेहद खुश था कि मेरा होमटाउन दूसरी बार इस सीरीज को प्रचारित कर रहा है। इस सीरीज में अमित के सफर का फलक काफी बड़ा है और इसमें काफी  गहराई भी है। इसकी बोल्‍ड कहानी निश्चित तौर पर ऑफिस ड्रामा में नई जान फूंक देगी और इस शो के सभी किरदारों के साथ आपको एक शानदार सफर पर लेकर जायेगी।‘’

दिग्‍गज एड फिल्‍म मेकर ए. पद्मकुमार द्वारा निर्देशित इस सीरीज में इस बार ‘एमटीएमसी’ की दुनिया से रूबरू कराया गया है, जिसमें विज्ञापन जगत की तेज रफ्तार जिंदगी और कड़वी सच्‍चाई बयां की जायेगी। इस सीरीज में दफ्तर की दुनिया में कई तरह के इमोशंस जैसे दोस्‍ती, दुश्‍मनी, धोखा और एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर को दर्शाया गया है।

इसके अलावा कई और भी चीजें लेकर आ रहा एमएक्‍स प्‍लेयर का ‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2, बदलाव और सफलता की गाइड है! हम किस बारे में बात कर रहे हैं, यह जानने के लिये इसके एपिसोड्स को देखें!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply