क्‍या खत्म होने वाली है इलायची और पंचम की प्रेम कहानी?

0 40

सोनी सब का बेहद चर्चित कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ दर्शकों को इस शो के चहेते किरदारों पंचम (निखिल खुराना) और इलायची (हिबा नवाब) के बीच नई प्‍यार की चिंगारी से रोमांचित करने वाला है। पंचम और इलायची आखिरकार एक-दूसरे के लिये अपने दिल की बात जाहिर कर देते हैं। इसके आगामी ट्रैक में मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) को एक चिट्टी मिलती है, जिसमें इलायची के लिये पंचम क्‍या महसूस करता है सारी बातें लिखी हुई हैं।

इस नये-नये प्‍यार से बेखबर छोटे, मुरारी के कहने पर इलायची के लिये काफी अच्‍छे रिश्‍ते लेकर आ रहा है। इससे परेशान होकर इलायची, पंचम से कहती है कि वह उसके पिता का सामना करे और उन दोनों के बारे में सच्‍चाई बता दे। इसके लिये वह इलायची को अपने दिल की बात जाहिर करते हुए एक चिट्ठी लिखता है। यह चिट्ठी छत से गिरते हुए मुरारी के हाथों में गिर जाती है। उस समय ड्रामे में ट्विस्‍ट आ जाता है जब एक दंपती शादी की बात करने के लिये इलायची से मिलने आते हैं और उसे उस लड़की के रूप में पहचान लेते हैं जिसने पंचम को थियेटर में किस किया था।

क्‍या इलायची और पंचमम की प्रेम कहानी इस सच के सामने आने के साथ ही खत्‍म हो जायेगी?

मुरारी की भूमिका निभा रहे, अनूप उपाध्‍याय ने कहा, ‘’जीजाजी छत पर हैं’  हास्‍य से भरपूर एक अनूठी प्रेम कहानी है। इस शो को दर्शकों से जितना प्‍यार मिला है उसे देखकर हम अभिभूत हैं और हमें इससे बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है। हालांकि, इतने अच्‍छे कलाकारों और तकनीशियनों के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार होता है।”

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply