सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची बच्‍चे की तरह व्‍यवहार क्‍यों कर रही है?

0 26

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है और उनका काफी प्‍यार पा रहा है। इलायची (हिबा नवाब) को आगे आने वाली चीजें पहले ही नज़र आ जाती हैं, यह देखना बड़ा ही दिलचस्‍प होगा कि आगामी एपिसोड्स में उसे क्‍या सपने आते हैं।

इलायची को आगे आने वाली चीजें सपने में नज़र आती हैं और उसकी सबसे बड़ी चिंता होती है कि मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) पंचम (निखिल खुराना) के पीछे चाकू लेकर दौड़ रहा है, और उसे मारना चाहता है। इलायची के सपने पूरे होने के साथ, पंचम अब इस बात से डरा हुआ है और अपनी जान बचाने के लिये मुरारी से दूर भाग रहा है। वहीं दूसरी तरफ पिंकी लगातार इलू को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, जोकि कमिशनर के बेटे की तरफ से आया शादी का एक और रिश्‍ता है। एक हादसा इलायची को सदमे में डाल देता है, जिससे उसकी याददाश्‍त चली जाती है। वह एक बच्‍चे की तरह व्‍यवहार करने लगी है, क्‍योंकि हाल-फिलहाल की कोई भी बात उसे याद नहीं है। परिवार वालों को हैरानी हो रही है कि वह नाटक कर रही है या फिर सचमुच ऐसा है, घर में सबका ध्‍यान इलायची की तरफ है।

क्‍या इलायची सचमुच अपनी याददाश्‍त खो चुकी है या फिर उसकी यह एक और चाल है?

इलायची की भूमिका निभा रहीं, हिबा नवाब कहती हैं, ‘’अभी इलायची के पास करने के लिए काफी कुछ है। पंचम के साथ अपनी शादी करवाने की बात मनवाने की लगातार कोशिश में अब वह एक बच्‍चे की तरह व्‍यवहार कर रही है। मुझे इस ट्रैक को करने में काफी मजा आ रहा है। यह पुराने समय में वापस लौटने जैसा है, हंसना-खेलना और बेफ्रिक होना। इलायची को देखकर दर्शकों को बड़ा मजा आने वाला है कि किस तरह वह जीवन में मुश्किलों को पार करती है।‘’

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 

 

Leave a Reply