‘इशारों इशारों में’ शूटिंग करते हुए मुदित नायर का हुआ एक्सीडेंट

0 16

बार-बार हम अभिनेताओं को अपनी भूमिका को बेहद खूबसूरती से निभाते हुए देखते हैं और ऐसा करने के लिए, वे खुद को अपने किरदार में ढाल देते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी तरह से कोशिश करते हैं कि दृश्य प्रभावी रूप से सामने आए। मुदित नायर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो ‘इशारों इशारों में’, ‘योगी’ नाम के एक मूक-बधिर लड़के की एक अनोखी प्रेम-गाथा में नजर आने वाले हैं। दिल्ली पर आधारित यह शो शहर की महक को सामने लाएगा, जहाँ दिल्ली के प्रसिद्ध स्थानों जैसे ‘जामा मस्जिद’, ‘पुरानी दिल्ली’, ‘चावरी बाजार’, ‘लाल किला’ और कई अन्य स्थानों पर शुरुआती एपिसोड की शूटिंग की गई थी। किसी भी शो या फिल्म की शूटिंग करते समय, कभी-कभी, कुछ दृश्यों में बहुत अधिक प्रयास और तीव्रता की आवश्यकता होती है। जब मुदित एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें उन्हें साइकिल से गिरना था, तो वास्तविकता में अभिनेता चल रहे अनुक्रम के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

Mudit-nayar

योगी और परी (देबत्तमा साहा) के इर्द-गिर्द एक कथानक घूम रहा था, जहाँ योगी के साथ दुर्घटना हो जाती है और उसकी साइकिल परी की स्कूटी से टकरा जाती है। किरदार में फिट होने वाले अभिनेता इसमें इतने शामिल हो गए कि अनुक्रम पूरा करते समय, उन्होंने वास्तव में साइकिल को स्कूटर में भिड़ा दिया। किसी भी अभिनेता को कोई गंभीर चोट नहीं लगी। मुदित ने पुष्टि की, “मैं दुर्घटना अनुक्रम के लिए एक सही शॉट देने में इतना तल्लीन था कि मैंने इस बारे में नहीं सोचा कि मैं अपने आप को कैसे सुरक्षित रख सकता हूं और अभी भी ऐसा लगता है कि दुर्घटना वास्तव में हुई।” अभिनेता पूरे शूट के दौरान अभिनय के बारे में बहुत उत्साही लग रहे थे। मुदित ने कहा, “मैं अपने चरित्र में इतना शामिल था कि मैं महसूस करने में विफल रहा कि मैं अपने आप को कुछ गंभीर नुकसान पहुंचा सकता हूं लेकिन सौभाग्य से, कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।”

कई बार अभिनेता अभिनय दृश्यों में इतने उलझ जाते हैं कि वे खुद को कुछ गंभीर स्वास्थ्य परेशानियों में डाल लेते हैं। ऐसी ही एक घटना देखने को मिली जब बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘बाजीराव मस्ती’ के सेट पर शूटिंग के दौरान खुद को गंभीर रूप से चोटिल कर लिया था। सौभाग्य से, इशारों इशारों में के सेट पर उस तरह का कुछ भी नहीं हुआ, हर कोई सुरक्षित था और यह घटना सिर्फ एक और कहानी बन गई थी।

इशारों इशारों में देखें 15 जुलाई से, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोम-शुक्र

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply