सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम किस चीज की तस्‍करी कर रहा है?

0 19

सोनी सब का ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है और अपने मजेदार कंटेंट के साथ दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है। शहर में हर किसी की नजऱ शैतान एलियन को ढूंढ रही है, वहीं पंचम (निखिल खुराना) और इलायची (हिबा नवाब), मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) को प्रभावित करने और एक-दूसरे से शादी करने के लिये अलग-अलग तरीकीबें सोच रहे हैं। इसके आगामी एपिसोड में रोचक ट्विस्‍ट देखने को मिलने वाला है और दर्शकों को आगे के एपिसोड का इंतजार करना चाहिये, खासकर पंचम के फैन्‍स को।

पिंकी को पता चलता है कि एलियन असली नहीं है वहीं इलू और सुन्‍नू उन दिनों को याद कर रही हैं जब वह पेड़ों से आम तोड़कर खाया करती थीं। ऐसे में इलायची को एक आइडिया आता है कि पंचम और पिंटू को भी ऐसा करके मुरारी को खुश करने के लिये थोड़े आम तोड़कर लाने चाहिये। पंचम और पिंटू आम तोड़ने का पारंपरिक तरीके आजमाते हैं और बुरी तरह असफल हो जाते हैं। इसके बाद पंचम आम खरीदने की सोचता है लेकिन अंत में वह एक ऐसे डिब्‍बे तक पहुंच जाता है जोकि संदिग्‍ध रूप से तस्‍करी के लिये बना है।

उस बॉक्‍स में क्‍या है ? यह किसके लिये है ? क्‍या यह सिर्फ पंचम के लिये है?

पंचम की भूमिका निभा रहे, निखिल खुराना ने कहा, ‘’पंचम और इलायची अपने पिता को शादी के लिये मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं लेकिन पंचम के सामने एक अन्‍य परेशानी आ खड़ी हुई है और दर्शकों के लिये आगे आने वाला ट्विस्‍ट देखना काफी मजेदार होगा। इसकी शूटिंग करने में मुझे काफी मजा आया और अपने दर्शकों का जितना प्‍यार और तारीफें मिल रही हैं, उससे मैं बेहद खुश हूं।‘’

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply