सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के चांदनी चौक में एलियंस क्‍या कर रहे हैं?

0 33

ढेर सारी खुशियां और मनोरंजन देने के अपने वादे पर कायम रहते हुए, सोनी सब के पारिवारिक मनोरंजन, ‘जीजाजी छत पर हैं’ में एक दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। इलायची (हिबा नवाब) के लिये रिश्‍ता आने के साथ उसके और पंचम (निखिल खुराना) के बीच तनाव बढ़ गया है। अब ये दोनों इस स्थिति से बचने के तरीके ढूंढने की कोशिशों में लगे हैं।

पिंकी दरोगा लगातार इस प्रयास में लगा है कि इलायची की शादी कमिशनर के बेटे से हो जाये और उसका परिवार कमिशनर को खुश करने की तैयारी में लगा है। इस खबर से बेहद परेशान होकर, इलायची और पंचम इससे बचने के तरीके ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच चांदनी चौक में एक यूएफओ के उतरने की अफवाहें चल रही हैं, जिससे सभी डरे हुए हैं, खासतौर से मुरारी (अनूप उपाध्‍याय), जोकि बाद में यह जानकर डर जाता है कि एलियन उससे रेडियो के जरिये संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है।

आखिर एलियन मुरारी से चाहता क्‍या है? क्‍या वह एलियन से बचने में कामयाब हो पायेगा?

मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्‍याय कहते हैं, ‘’मुरारी की भूमिका निभाना वाकई मजेदार है, खासकर जिस तरह वह लगातार इलायची के लिये एक बेहतरीन रिश्‍ता तलाश कर रहा है। चांदनी चौक में एलियन की अफवाहें फैलने के बाद, मुरारी क्‍या करता है यह देखना दिलचस्‍प होगा। इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया और दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड जरूर पसंद आयेंगे।‘’

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैंरात 9.30 बजे, सोमवार से शुक्रवार केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply