सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में विजयनगर एक रहस्‍यमयी महिला के प्रभाव में आया

0 5

सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में कृष्‍णदेवराय (मानव गोहिल) और उनका संपन्‍न साम्राज्‍य विजयनगर जल्‍द ही एक शैतानी जादू के जाल में फंसने वाला है। हाल ही में अपने 500 एपिसोड पूरे करने वाले इस शो को अपने दर्शकों से काफी प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है और इस शो में आगे कुछ रहस्‍यमयी टि्वस्‍ट और टर्न आने वाले हैं।

पिछली बार उज्‍जैन आने पर कृष्‍णदेवराय की नज़र एक ऐसे सामान पर पड़ती है, जिसे कि परदों के पीछे सही तरीके से छुपा कर रखा गया है और वह उसे देखना चाहते थे। इस स्‍थिति को दिलचस्‍प बनाने के लिये उज्‍जैन के राजा कृष्‍णदेव राय को एक खेल में चुनौती देते हैं और यदि वह जीत जाते हैं तभी उनकी यह इच्‍छा पूरी हो पायेगी। कृष्‍णदेवराय यह खेल जीत जाते हैं और उन्‍हें विक्रमादित्‍य के सिंहासन की झलक मिलती है और वह इसी तरह का सिंहासन अपने लिये विजयनगर में बनाना चाहते हैं। काफिले के विजयनगर वापस लौटने के बाद, उज्‍जैन के राजा अपने वादे पर कायम रहते हुए, 6 मूर्तियां भिजवाते हैं जोकि उज्‍जैन के सिंहासन में दर्शाया गया है, ताकि कृष्‍णदेवराय को उसकी नकल करवाने में मदद मिल सके। ये 6 मूर्तियां छह दोषों को दर्शाती हैं। रामा (कृष्‍णा भारद्वाज) की इंद्रियां उसे सचेत करती हैं और वह राजा को उन दोषयुक्‍त मूर्तियों को सिंहासन पर लगाने से रोकता है, लेकिन कृष्‍णदेवराय लगभग उसी की तरह सिंहासन पर बैठने के लिये बेचैन हो जाते हैं।

एक रहस्‍यमयी महिला ढेर सारा धन लेकर विजयनगर के दरबार में प्रवेश करती है कि वह राजा को उसका धन वापस लौटाना चाहती है, जोकि सालों पहले उसके परिवार की मदद करने के लिये उन्‍हें  देना चाहती है। इसके साथ ही वह हर किसी को यह भी बताती है कि वह अपने लिये सुयोग्‍यवर तलाश रही है। हर कोई इस मौके के लिये बेहद उत्‍सुक है, खासतौर से उसके धन के लिये, धीरे-धीरे सारा राज्‍य उसके जादू के वश में आने लगता है।

यह रहस्‍यमयी महिला कौन है और वह विजयनगर क्‍यों आयी है ? क्‍या रामा उसे राजा और साम्राज्‍य पर अपना शैतानी जादू चलाने से रोक पायेगा?

 कृष्‍णदेवराय की भूमिका निभा रहे मानव गोहिल कहते हैं,’’यह शो एक नये मोड़ पर आ रहा है। कृष्‍णदेव राय के राजा के रूप में क्षमता को चुनौती दी गयी है। इसका आगामी एपिसोड दर्शकों के लिये रोमांचक होने वाला है। मैं इस मौके पर अपने दर्शकों को उनके प्‍यार और सपोर्ट के लिये शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जो उन्‍होंने हमें दिया है। हमने सफलतापूर्वक 500 एपिसोड पूरे किये हैं, जोकि वाकई बहुत ही बेहद सुखद है और साथ ही काफी प्रोत्‍साहित करने वाला भी। हम दर्शकों का मनोरंजन करते रहना चाहते हैं। इसका आगामी एपिसोड कृष्‍णदेव राय का एक नया चेहरा सामने लेकर आयेगा। तो फिर बने रहिये!’’

विजयनगर में रहस्‍यमयी महिला की असली पहचान और इरादे को जानने के लिये बने रहिये, ‘तेनाली रामा’ के साथ हर सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Leave a Reply