उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने देखी ‘सुपर-30’, ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर कर की तारीफ

0 15

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने बुधवार को फिल्म की पूरी टीम के साथ देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की। इस दौरान की कई तस्वीरें खुद ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत के उपराष्ट्रपति श्री वैंकेया नायडू से मुलाकात का मैका मिला। उनसे हुई बातचीत में उनका अनुभव और नॉलेज देखने को मिली। इस मुलाकात के लिए शुक्रिया सर।’

इस दौरान खुद उपराष्ट्रति के ट्विटर हैंडल द्वारा भी ये जानकारी दी गई कि उन्होंने फिल्म ‘सुपर 30′ देखी। उपराष्ट्रपति के ट्विटर से किए गए ट्वीट में कहा गया, ”सुपर 30′ के अभिनेता ऋतिक रोशन, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और आनंद कुमार के साथ मैंने अपने अपने परिवारजनों के साथ फिल्म देखी।’

इसके जवाब में ऋतिक ने एक और ट्वीट किया और उनका शुक्रिया अदा किया। इससे पहले ऋतिक रोशन की बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ मुलाकात की भी तस्वीरें सामने आईं थी। ऋतिक ने ट्विटर पर मोदी संग मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए ट्वीट किया, “सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली। इस मुलाकात के लिए धन्यवाद।”

ऋतिक ने फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार में कर मुक्त किए जाने पर भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धन्यवाद दिया। फिल्म ‘सुपर 30’ चर्चित संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक और शिक्षाविद आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है, जिसमें आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply