वरुण धवन ने ‘कुली नंबर वन’ के बारे में फैली इस अफवाह से किया इनकार

0 0

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्मों की शूटिंग में बेहद बिजी है । इन दिनों वो रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे है, वहीं इसके खत्म होने के बाद वरुण धवन तुरंत अपने पापा डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू कर देंगे । बता दें कि कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी ।

फिल्म की खास बात ये है कि इस फ़िल्म के साथ दर्शकों को पर्दे पर सारा और वरुण के रूप में एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी । एक तरफ़ जहां फ़िल्म के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, वहीं अभी तक ये जानकारी नहीं है कि यह फ़िल्म दुबई में शूट होगी या लंदन में । लेकिन अफ़वाह उड़ रही है कि वरुण की कुली नंबर वन के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन यानी सीएसटी स्टेशन को लंदन में शूटिंग के लिए बनाया जाएगा ।

जब वरुण ने ऐसी अफ़वाहों को सुना तो उन्होंने ट्विटर पर क्लीयर करते हुए कहा कि, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है । वरुण ने लिखा, ”ये सच नहीं है । लेकिन इसने वास्तव में मुझे बहुत हंसाया । हंसाने के लिए धन्यवाद ।” सूत्रों का दावा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन या थाईलैंड में हो सकती है, वहीं यह भी बताया गया है कि इसे मुंबई में ही फिल्माया जाएगा । इस फ़िल्म में वरुण आधुनिक समय के कुली का किरदार निभाएंगे ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply