वरुण धवन नही कर पाएंगे नताशा की यह ख्वाहिश

0 16

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म कलंक की वजह से खूब रहे हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की हो रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई है कि वरुण इस साल के आखिर तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं। जिसके बाद वरुण के फैंस बेहद खुश है।

दीपिका-रणवीर की तरह वरुण और नताशा भी डेस्टिनेशन वेडिंग

लेकिन इसी बीच एक ऐसी खजिस से वरुण और नताशा के फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल, पहले ये खबरें सामने आई थीं कि दीपिका-रणवीर की तरह वरुण और नताशा भी डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा और वरुण अपनी होने वाली बीवी की ये ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह हैं वरुण के माता-पिता डेविड और लाली धवन।

भारत से बाहर शादी नहीं करना चाहते हैं माता-पिता…

जी हां, खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है। वो चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करने आसान नहीं है। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा। नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है। वो चाहती है कि वरुण के साथ उनकी शादी यादगार साबित हो। नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply