फिटनेस ब्रांड रीबॉक के नए ब्रांड एंबेसडर बने वरुण धवन

0 15

वरुण धवन जितने अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते है उतने ही वो फिटनेस फ्रिक है इसलिए फिटनेस ब्रांड रीबॉक ने वरुण धवन को अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। आपको बता दें की अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद फिटनेस को कभी नजर अंदाज़ नही करते हमेशा उसे फॉलो करते है इसलिए रीबॉक ने  वरुण को अपने ब्रांड का फेस बनाया है. इससे यूथ वरुण से ऊर्जा का संचार करना सीखेंगे।

वरुण के साथ सांझेदारी में रीबॉक ने एक डाइनामिक नए साईल्युएट, सोल फ्यूरी, जो स्पोर्ट एवं स्टाईल का मिश्रण है, उस पर अपना सबसे बड़ा अभियान लान्च किया। इस अभियान में वरुण धवन हैं, जो रूढ़िवादिता को तोड़कर उन लोगों को प्रोत्साहित करते हैं, जो सामान्य से हटकर कुछ करने की हिम्मत करते हैं। रीबॉक के साथ सांझेदारी पर वरुण ने कहा, रीबॉक जैसे ब्रांड के साथ जुड़ने का अनुभव अद्भुत है। यह ब्रांड बिल्कुल मेरी तरह है। रीबॉक के प्रति मेरा लगाव फिटनेस एवं परफार्मेंस में हमारे विश्वास से प्रेरित है।

सुनील गुप्ता, ब्रांड डायरेक्टर, रीबॉक इंडिया ने कहा, ‘‘हम रीबॉक के नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में वरुण धवन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। फिटनेसप्रेमी होने के कारण वरुण इस ब्रांड का मूर्त रूप हैं। रीबॉक वरुण धवन के साथ सांझेदारी से काफी उत्साहित है और इसके अनेक आकर्षक अभियान पाईपलाईन में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply