“कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत, हम ऑर्गन डोनेशन का कार्यक्रम ‘गिनीज बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स’ के लिए भी करनेवाले है- चैतन्य जंगा

0 19

रिसर्च मीडिया ग्रुप” के चेयरमैन चैतन्य जंगा ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में शानदार तरीके से मुंबई में अपना डिविजनल ऑफिस शुरू किया।जिसके जिसके लिए मुंबई के कंट्री क्लब में को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। जिसमें १५ से १७ अक्टूबर २०१९ को इज़राइल में अपने होने वाले ‘इंडो इज़राइल कल्चरल फेस्टिवल’ की जानकारी दी।इस अवसर पर अभिनेत्री अदिति गौतम,अन्वेषी जैन और कंपनी के अधिकारियों सहित कई अन्य अतिथिगण उपस्थित थे।

Chaitanya Janga of Research Media Group Chairman

एमबीए स्नातक चैतन्य जंगा ने २७ वर्ष पहले विजयवाड़ा से रिसर्च मीडिया ग्रुप (RMG)कंपनी को शुरू करके कंपनी को बुलंदियों पर पहुंचाया।विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, हैदराबाद, चेन्नई, गोवा और यहां तक कि दुबई, मलेशिया, बैंकॉक, श्रीलंका, यूएसए में कंपनी की व्यावसायिक शाखाएं हैं। कंपनी का 572 करोड़ रुपए का टर्नओवर है।उन्होंने देश भर के सैकड़ों युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए। वे अपनी कंपनी के जरिये ६० हज़ार से ज्यादा लोगों को मॉडलिंग, टीवी शो, विज्ञापन फिल्म, ब्रांडिंग, इवेंट मैनेजमेंट इत्यादि में लोगों को  मौका दे चुके है।

RMG’s chairman Chaitanya Janga & South Actress Pranitha Subhash1

चैतन्य जंगा एपी फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सक्रिय संयुक्त सचिव भी हैं। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चैतन्य जंगा ने कहा,” हमलोग बहुत जल्द एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता “आरएमजी मिस सेलिब्रिटी (इंटरनेशनल) 2020″ का आयोजन करेंगे। विशाखापत्तनम या अमरावती में इस भव्य कार्यक्रम की हमलोग मेजबानी करेंगे, जहाँ एक मंच पर दुनिया भर के लगभग 40 देशों के अंतरराष्ट्रीय हस्तियां मौजूद होंगी, जो हमारे देश के पर्यटन को भी बढ़ावा देगी।अब अपने विज़न पैन इंडिया और विश्व में विस्तार के उद्देश्य से हमने मुंबई में अंधेरी वेस्ट में अपना कॉर्पोरेट कार्यालय शुरू किया है।”

Film actress Aditi Gautam,RMG’s chairman Chaitanya Janga & Anveshi Jain

उन्होंने बताया कि आरएमजी की मजबूत टीम में जिसमें सी एच हरी, लीला प्रसाद ( सीईओ), पी विजय वर्मा (एक्सिकेटिव डायरेक्टर ओर्गनाइजिंग कमिटी),  लिपी दास (फिल्ममेकर और प्रोफेसनल फोटोग्राफर), शनि सोलोमन(फिल्म अभिनेता और फिल्ममेकर), सैयदा हीना( निफ्ट हैदराबाद की फैशन डिजाइनर), वैलेंटिना मिश्रा (नेशनल डायरेक्टर), लोहिथ,जयदेव, डॉ.पी विश्वनाथ राव, लंका नारायण राव इत्यादि नाम है जोकि कंपनी  सफलता में अपना योगदान दिया है।

चैतन्य ने अपने करियर पर प्रकाश डालते हुए कहा, “एमबीए के दौरान एक विज्ञापन परियोजना का काम करने के बाद, मैंने एक कार्टूनिस्ट के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की, और महसूस किया कि विजयवाड़ा में उचित ब्रांडिंग सेवा नहीं है और फिर, मैंने एक नई कंपनी ‘रिसर्च मीडिया ग्रुप’ की स्थापना के बारे में सोचा,तब से मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।”

Film actress Aditi Gautam,RMG’s chairman Chaitanya Janga & Anveshi Jain

आगे चैतन्य जंगा ने कहा,”कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत, हम ऑर्गन डोनेशन का कार्यक्रम ‘गिनीज बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स’ के लिए भी करनेवाले है। यह वास्तव में न केवल हमें पुरस्कार देता है बल्कि वास्तविक संतुष्टि देता है। इस आयोजन की सफलता से लाखों लोगों को जीवन मिलता है।सबसे कीमती अंग प्राप्त करने का तरीका। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सार्वजनिक रूप से जागरूकता की कमी के कारण अंग मिलना बहुत चुनौतीपूर्ण हो गया है। हम इस संबंध में जनता को जागरूक करना चाहते हैं और भारत सरकार और राज्य का समर्थन चाहते है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply