आयुष्मान की राह पर चले तुषार कपूर, बेटे लक्ष्य के लिए लिया यह फैसला

0 8

तुषार कपूर इन दिनों ऑल्ट बालाजी की हॉरर वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आ रहे हैं। जिसमे तुषार के साथ मैन लीड में मल्लिका शेरावत है। वैसे तो तुषार का फ़िल्मी सफ़र ठीक ठाक ही रहा है लेकिन तुषार ने फैसला किया है की वो अपनी कोई भी फिल्म अपने बेटे को नही दिखायेंगे। हाल ही के एक इंटरव्यू में तुषार ने कहा, मैं पापा बन गया हूं और मैं सुनिश्चित करता हूं कि जब भी उसे मेरी जरूरत हो मैं वहीं पर मौजूद रहूं।’

तुषार ने आगे कहा, मैंने अभी लक्ष्य को बॉलीवुड से दूर रखा है। मैं नहीं चाहता हूं कि अभी वो मेरी फिल्में देखे। मेरी मां ने लक्ष्य को सिम्बा की फिल्म आंख मारे सॉन्ग दिखाया जिसमें मैं भी था। तो वो कहता, ये तो आंख मारे के पापा हैं। मैं चाहता हूं कि वो अभी बच्चों वाली फिल्में और कार्टून देखे। तुषार ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कहा, ‘लोगों को लगता है कि पिता बनने के बाद मैं कम काम करता हूं लेकिन ऐसा नहीं है। मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।

View this post on Instagram

Happy bday jaan!

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

तुषार ही नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना ने भी यह फैसला लिया है की वो भी अपने बच्चों को अपनी फ़िल्में नही दिखायेंगे क्योंकि उनकी फिल्म में किसिंग सिन होते है जिसे देखकर शायद उनके बच्चे अपसेट हो जाएँ। आपको बता दें की तुषार जल्द गोलमाल 5 में नजर आयेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply