तुलसी कुमार के दो गीत -शहर की लडकी और तेरा बन जाउंगा- यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए

0 8

तुलसी कुमार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. एक हफ्ते में, वह अपने दो गीतों शहर की लडकी और तेरा बन जाउंगा के साथ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली गायिका बन गई है. इन वीडियोज को 80 मिलियन बार देखा गया है।

इस सप्ताह के शुरू में हमने गायक तुलसी कुमार को ओरिजिनल शहर की लडकी, रवीना टंडन के साथ प्रसिद्ध हुक स्टेप करते देखा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना का गीट शहर की लडकी सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत के रूप में यूट्यूब चार्ट में टॉप पर है. अपनी रिलीज के तीन दिनों के भीतर इसे 16 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इस गाने में तुलसी ने पहली बार रैप किंग बादशाह के साथ साझेदारी की है. यह गीत देश को और अधिक आकर्षित कर रहा है. कबीर सिंह फिल्म का गीत तेरा बन जाऊंगा जैसे एक और ब्लॉकबस्टर गीत के साथ तुलसी यूट्यूब पर धूम मचा रही हैं. इस गाने को उन्होंने अखिल सचदेवा के साथ गाया है. इस गाने को कुछ ही समय के भीतर 60 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इस तरह, तुलसी के दो गानों को 80 मिलियन व्यूज मिले है और गिनती अभी जारी है।

रोमांचित तुलसी कुमार कहती हैं, “प्रशंसकों और संगीत प्रेमियों से इतना सारा प्यार पाना एक अद्भुत अनुभूति है. यह दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आने वाला प्रेम है. मेरे लिए यह बहुत बड़ा सम्मान है और बिना टीम वर्क के इसे पाना असंभव था. यह पूरी टीम के लिए एक उपलब्धि है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply