गुजराती क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘रघु सीएनजी’ का ट्रेलर लॉन्च

0 18

रोमांचक गुजराती फिल्म रघु सीएनजी का ट्रेलर अहमदाबाद में लॉन्च किया गया। यह बेहद रोमांचक अपराध और सस्पेंस ड्रामा शैली की फिल्म है, जिसका निर्देशन विशाल वडा और जे के द्वारा किया गया है । थुम्मर, हिरेन थुम्मर और तेजस थुम्मर द्वारा वी 3 प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गई है। इस कार्यक्रम में निर्देशक विशाल वडा, निर्माता जेके थुम्मर, हिरेन थुम्मर, तेजस थुम्मर और प्रमुख एथन, जगजीत सिंह वढेर, शार्वरी जोशी और चेतन दैया ने भाग लिया।

फिल्म के कलाकार ईथन, जगजीत सिंह वढेर, शावरी जोशी, चेतन दाई, , कपिल सहेता। फिल्म को जय परमार और संजय मारवानिया ने लिखा है। संगीत और गीत अथर्व संजय जोशी और वत्सल जोशी के हैं। अथर्व संजय जोशी ने भी बैकग्राउंड स्कोर दिया है। ये कहानी एक मनोरोगी मानव की है जो रघु, ईथन द्वारा निभाया गया है। रघु एकलौता चरित्र है जो कहानी को खींचता है। फिल्म व्यापक रूप से उन पात्रों पर निर्भर करती है जो अपहरण और हत्या कर रहे हैं।

फिल्म भूमि और धवल पर रघु की क्रमिक यातना के साथ आगे बढ़ती है। उसने एक स्थान पर उनका अपहरण कर लिया है जहाँ कोई भी उनके चिल्लाने की आवाज़ नहीं सुन सकता है। पुलिस और भूमी और धवल के परिवार के सदस्य उन्हें बुरी तरह से ढूंढ रहे हैं और उन्हें खोजने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस बीच कहानी में भूमि और धवल का एक रोमांटिक ट्रैक है। सभी यथार्थवादी नाटक प्रगति और अशोक नामक एक पुलिस अधिकारी द्वारा प्रकट किए गए जो पहेली को सुलझाने में मदद करता है और उनके अपहरण के पीछे की साजिश का पता चलता है जो इस फिल्म का चरमोत्कर्ष है। फिल्म का शेड्यूल राजकोट और गोंडल के विभिन्न स्थानों पर पूरा किया गया है।

Trailer Launch Of Raghu CNG
Ethan
Raghu CNG (Poster)
Trailer Launch of Raghu CNG

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply