‘Total Dhamaal’ का मज़ेदार ट्रेलर रिलीज़, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

0 42

बॉलीवुड ऐक्टर अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इंद्र कुमार की मशहूर ‘धमाल’ सीरीज की फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और ईशा गुप्ता भी लीड रोल में हैं।

ट्रेलर को देखकर ही आपको अंदाजा हो जाएगा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल करने वाली है। टोटल धमाल का ट्रेलर आपको हंसने पर इस कदर मजबूर कर देगा कि आप हंसते-हसंते लोटपोट हो जाएंगे। फिल्म में मौजूद हर एक स्टार दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज दे रहा है। फिल्म को ‘द वाइल्डेस्ट एडवेंचर एवर’ नाम की एक टैग लाइन भी दी गई है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है 50 करोड़ के राज के साथ और फिर पूरी टीम पैसे के लालच में जनकपुर पहुंचने की कोशिश में लग जाती है। फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पति पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म में अनिल का नाम अविनाश है। बता दें, कि ‘धमाल’ की पहली सीरीज साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

जिसके बाद उसका सीक्वल ‘डबल धमाल’ भी बनाया गया था। फिल्म के ट्रेलर में आप देखेंगे कि ‘टोटल धमाल’ फिल्म में क्रिस्टल नामक एक बंदरिया भी एक्टिंग कर रही, जो कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। ट्रेलर से पहले फिल्म के काफी फनी पोस्टर्स शेयर कि गए थे। एक फोटो में जहां अजय शेर के साथ रैंप वॉक करते नजर आए थे। तो वहीं अरशद वारसी फन खोलकर बैठे सांप के सामने डरते नजर आ रहे थे।

‘टोटल धमाल’ धमाल सीरीज की तीसरा पार्ट है। टोटल धमाल को इंद्र कुमार डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म के म्यूजिक को हिमेश रेशमिया और प्रीतम चक्रवर्ती ने डायरेक्ट किया है। यह मल्टीस्टारर फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply