टाइगर श्रॉफ ‘नच बलिये’ में होंगे स्‍पेशल जज?

0 19

स्‍टारप्‍लस पर बहुप्रतीक्षित रियलिटी शोज़ में से एक ‘नच बलिये’ इस चैनल पर सबसे बेहतरीन सेलिब्रिटी कपल्‍स के साथ अपनी वापसी करने वाला है। इन जोडि़यों की लव केमेस्‍ट्री और शानदार डांस परफॉर्मेंस पर दर्शक अपने पैर थिरकाते नज़र आयेंगे। दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली परफॉर्मेंस के साथ, इसमें कुछ सरप्राइज भी होगा, जोकि दर्शकों को टेलीविजन स्‍क्रीन से नज़रें नहीं हटाने देगा।

अपने कमाल के डांस मूव्‍स और आकर्षक लुक्‍स के लिये मशहूर टाइगर श्रॉफ इस शो में स्‍पेशल जज के तौर पर होंगे। सूत्रों का कहना है कि उनसे इस शो के जज पैनल में शामिल होने के लिये बात की गयी है और शायद वह इस पर विचार भी कर रहे हैं। यदि ‘हीरोपंती’ का यह सितारा ‘नच बलिये’ में शामिल होगा तो भला कौन ऐसा होगा जो उनके साथ झूमेगा नहीं! इतना ही नहीं इस शो की प्‍यारी जोडि़यां उनके साथ डांस करने के लिये वाकई बेहद उत्‍साहित हैं और डांसिंग के हुनर को निखारने के लिये भी।

तो फिर अपनी सीट बेल्‍ट बांध लीजिये और सबसे हॉट तथा अपनी पसंदीदा जोड़ी के साथ सबसे मनोरंजक डांस रियलिटी शो देखने के लिये तैयार हो जाइये। एक ऐसा पैनल होगा जिसमें डांस के उस्‍ताद शामिल होंगे।

‘नच बलिये’ के बारे में और अधिक जानने के लिये देखते रहिये स्‍टारप्‍लस!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply