‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ के साथ यह साल सचमुच हैप्‍पी होने वाला है

0 41

स्‍टारप्‍लस अपना ताजातरीन शो ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ लॉन्‍च करने को तैयार है, जो इसके मुख्‍य किरदार हमेशा ही खुश रहने वाली हैप्‍पी मेहरा पर केंद्रित है। हमारे दर्शकों को छोटी-छोटी चीजों में खुश होने वाली हैप्‍पी के नये सफर को अलग रूप में जानने का मौका मिलेगा, जिन्‍हें हम आमतौर पर अपने जीवन में नज़रअंदाज कर देते हैं।

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin

हैप्‍पी का स्‍वागत कीजिये क्‍योंकि वह अपने जीवन की छोटी से छोटी खुशियों का आनंद लेती है और अपने खुशमिजाज सकारात्‍मक सोच से दुख से उबर जाती है। हर किसी की तरह हैप्‍पी को भी अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ा, लेकिन जीवन को देखने का उसका नजरिया उसे औरों से अलग बनाता है। वह अपने जीवन के हर पल का इस तरह से आनंद लेती है जैसे कि वही उसकी मंजिल है।

Aruna Irani
Aruna Irani

‘दिल है हैप्‍पी है जी’ हमेशा ही खुश रहने वाली अमृतसर की हैप्‍पी मेहरा की कहानी है। जैसमीन भसीन अभिनीत यह किरदार एक मध्‍यम वर्गीय परिवार से ताल्‍लुक रखती है और संयुक्‍त परिवार में रहती है। अपने पिता की मौत के बाद, हैप्‍पी चाहती है कि अपनी क्षमता के अनुसार वह अपनी मां और बहन को सपोर्ट करे। उसकी सोच उसे आगे बढ़ाने में उसकी मदद करते हैं क्‍योंकि वह सारी परेशानियों को सकारात्‍मकता के साथ हरा देती है। दूसरों को खुशी देने से उसे खुशी मिलती है।

Ansh Bagri
Ansh Bagri

अपने किरदार के बारे में और बताते हुए ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ में हैप्‍पी की भूमिका निभा रहीं, जैसमीन भसीन ने कहा, ‘‘मेरी भूमिका की सबसे अच्‍छी बात यह है कि मेरा किरदार हर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाश लेता है। आखिरकार जिंदगी बहुत मुश्किल होती है। खासतौर से उन लोगों के लिये जोकि इस बात से कभी संतुष्‍ट नहीं होते हैं कि उनके पास क्‍या है और हमेशा ही ज्‍यादा पाने की चाहत रखते हैं। अक्‍सर लोग छोटी-छोटी चीजों की बजाय, बड़ी-बड़ी चीजों में खुशियां ढूंढते हैं। इस तरह की स्थिति में, स्‍टारप्‍लस एक ऐसा शो लेकर आया है जोकि हर पल का आनंद मनाती है। चाहे दुख हो या फिर खुशी का पल वह अपने नजरिये से उसका आनंद लेती है। खुशियां चुनना हम पर निर्भर करता है और मंजिल सफर से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण होता है। मैं हैप्‍पी का किरदार निभाने और लोगों के चेहरे पर खुशी लाने के लिये बेहद उत्‍सुक हूं। क्‍या यह सबसे खूबसूरत बात नहीं है?’’

Cast of Dil Toh Happy Hai Ji
Cast of Dil Toh Happy Hai Ji

इस नये साल पर स्‍टारप्‍लस के साथ शामिल हो जाइये, जो ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ के साथ आपके जीवन में खुशियां लेकर आ रहा है। स्‍वागत कीजिये हैप्‍पी का, क्‍योंकि वह अपनी हाजिरजवाबी और जीवन को जीने के तरीके से आपके चेहरे पर मुस्‍कान लाती है और आपको हंसाती है।

यह शो नहीं है, बल्कि एक फिलॉसफी है- ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’, शुरू हो रहा है 15 जनवरी से शाम 7.30 बजे, केवल स्‍टारप्‍लस पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

Leave a Reply