रिलीज़ हुआ फ़िल्म द लायन किंग का दूसरा टीज़र, हुबहू पिता शाहरुख़ से मिलती है आर्यन की आवाज़

0 22

शाहरुख़ ख़ान और आर्यन खान जल्द डिज़्नी की एनीमेशन फ़िल्म द लायन किंग के हिंदी संस्करण में पहली बार एक साथ नजर आयेंगे. शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान द लायन किंग में अपनी आवाज़ दे रहे है। कुछ समय पहले शाहरुख़ की आवाज़ के साथ इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसमे शाहरुख़ (मुफासा) की दमदार आवाज़ सुनाई दी थी. अब हाल ही में आर्यन सिम्बा की आवाज़ में टीज़र रिलीज़ हुआ है।

फिल्म का टीज़र शाहरुख़ ने शेयर किया है साथ ही इसे कैप्शन दिया है- मेरा सिम्बा। आपको बता दें की  टीज़र में आर्यन की आवाज़ सुनेंगे तो यकीनन आप भी हैरान हो जायेंगे की आर्यन और शाहरुख़ की आवाज़ बिलकुल एक जैसी है सुनेंने के बाद फ़र्क करना मुश्किल हो जाएगा कि शाहरुख़ बोल रहे हैं या आर्यन। टीज़र में आर्यन कहते सुनाई दे रहे है-मैं हूं सिम्बा, मुफ़ासा का बेटा।

आपको बात दें की जोन फेवरो निर्देशित द लायन किंग 19 जुलाई को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। यह पहली बार नही है की शाहरुख़ ख़ान और आर्यन किसी फिल्म में एक साथ आवाज़ दे रहे है, इससे पहले शाहरुख़ और आर्यन ने द इनक्रेडिबल्स में भी अपनी आवाज़ दी थी। यह फ़िल्म 2004 में आयी थी और आर्यन उस वक़्त बच्चे थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply