लोकप्रिय संगीत संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल से केबीसी की प्रतिष्ठित धुन को एक विशेष टच मिला

0 37

अपने 11वें सीज़न में, बहुप्रतीक्षित शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के दर्शकों के लिए बहुत कुछ है। इस बार, वह धुन, जो श्रोताओं के बीच ढेरों भावनाएं जगाने के लिए पर्याप्त है, बहुत ही प्रभावशाली होगी। तो भारत के अधिकांश लोग जिस धुन के साथ बड़े हुए हैं, उसमें ऐसा क्या अलग होगा?

शुरुआत के लिए, संगीत निर्देशक और संगीतकार जोड़ी – अजय अतुल ने इस प्रतिष्ठित धुन में अपना विशेष अहसास जोड़ा है। असाधारण रूप से प्रतिभाशाली, यह जोड़ी न केवल लोक संगीत की अपनी अनुकरणीय समझ के लिए, बल्कि जटिल वाद्ययंत्र और अद्वितीय आर्केस्ट्रा के लिए भी जानी जाती है। केबीसी की यह धुन दर्शकों के मन में सालों से मौजूद है। यह केवल एक धुन नहीं है बल्कि एक ऐसी भावना है जिससे लोग जुड़ते हैं। इस सीज़न में, केबीसी बहुत अधिक भव्य होने का वादा करता है और धुन तो बस शुरुआत है!

संपर्क किए जाने पर, संगीत की जोड़ी अजय-अतुल ने कहा- “यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम कौन बनेगा करोड़पति जैसे प्रतिष्ठित शो के साथ जुड़ें। जब हमें केबीसी ट्यून के लिए संपर्क किया गया, तो हमारे लिए सवाल यह नहीं था कि हम इसके साथ क्या कर सकते हैं, बल्कि यह था हम एक ऐसे राग के साथ कितना छलांग लगा सकते हैं जो पहले से ही लाखों लोगों के मन में मौजूद है। लेकिन हम उस नए लय के साथ खुश हैं, जिसे हम इस धुन में मिलाने में कामयाब रहे हैं – इसमें एक ऑर्केस्ट्रल सिम्फनी है जो मूल मधुर ध्वनि को अधिक  शानदार बनाती है। हम आशा करते हैं कि यह रचना दर्शकों को मूल के समान ही पसंद आएगी।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 

Leave a Reply