टप्पू सेना ने भिड़े को दिलाया एक बार फिर गुस्सा

0 33

यह भिडे के लिए एक भाग्यशाली दिन है जिसने माधवी के साथ स्वादिष्ट मिशाल और चाय नाश्ते की तैयारी के साथ अपनी शुरुआत की। एक चम्मच मसालेदार मिसल का स्वाद लेता है और सुबह का खाना तैयार करने के लिए माधवी की प्रशंसा करने लगता है। माधवी भी उनके द्वारा पहने गए कुर्ते की तारीफ करती हैं। जबकि युगल इस रोमांटिक नाश्ते का आनंद ले रहे हैं, नीचे खेल के मैदान से आने वाली तेज आवाजें उनके सुखद क्षण को बाधित करती हैं।

भिडे बालकनी में जाता है, यह पता लगाने के लिए कि हंगामा का स्रोत तपू सेना है। वह उन्हें डांटना शुरू कर देता है और उन्हें यह बताने के लिए कहता है। बच्चे उसके साथ सहमत होने का दिखावा करते हैं लेकिन वास्तव में उसी उत्साह के साथ खेलना जारी रखते हैं जैसे वे खेल रहे थे। दुर्भाग्य से टप्पू सेना के लिए, भिडे के खाने पर क्रिकेट की गेंद आकर लगती है और उसके कुर्ता पर गिर जाता हैं। मिसल और कुर्ता दोनों जो उसकी सुबह को अच्छा बनाते थे, बस तनु सेना ने बर्बाद कर देता है।

गुस्से में जेठलाल और भिडे के बीच एक गर्म बहस हो जाती है। गोकुलधाम समाज अवाक हो जाता है क्योंकि उन्हें दोनों के बीच शांति का रास्ता नहीं मिल रहा है। भिडे ने गुस्से में क्रिकेट किट जब्त कर ली। तपस्वी सेना उग्र भिडे को कैसे शांत करेगी? क्या वे कर पाएंगे? या भिडे बच्चों को माफ कर देंगे? अधिक जानने के लिए देखें तारक मेहता का उल्टा चश्मा रात 8:30 बजे

Tapusena talks to Bhide
Bhide’s Kurta spoils
Bhide
Tapusena hides to save themselves from Bhide’s anger

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply