झारखंड मर्डर केस पर ट्वीट कर ट्रोल हुई तापसी पन्नू लोगों ने कहा: शर्म करो…

0 21

अक्सर कभी कभी कुछ संवेदनशील मुद्दों पर ट्वीट करना बॉलीवुड स्टार्स पर भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ तापसी पन्नू के साथ जिन्होंने सोशल मीडिया पर अहम मुद्दों पर अपनी राय रखने को लेकर एक बार फिर बुरी फंसी हैं। एक बार फिर तापसी ट्रोल्र्स के हाथे चढ़ गयी है. दरअसल कुछ ही समय पहले खबर आई कि महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। लड़के ने लड़की का मर्डर इसलिए किया क्योंकि उस लड़के को लड़की के कैरक्टर पर शक था।

बस तापसी ने इस खबर पर अपनी राय देने की कोशिश की उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को र‍ीट्वीट किया। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा, ‘क्या पता, वह एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।’ इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है की वो सीधे सीधे फिल्म कबीर सिंह के पागलपन की और उनका इशारा कर उन पर तंज कसा है। आपको याद होगा की कुछ ही दिनों पहले संदीप ने कबीर स‍िंह को ड‍िफेंड करते हुए कहा था कि वह प्यार ही क्या ज‍िसमें थप्पड़ मारने की आजादी न हो।

वैसे इस खबर पर तापसी का ऐसा ट्वीट करना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। यहां तक कि कई फीमेल फैंस ने उन्हें शर्म करने की ह‍िदायत दे डाली। इसके बाद सफाई देते हुए तापसी ने एक और ट्वीट किया, ‘चेतावनी: जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वे प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करें। शुक्रिया।’ तापसी के इस ट्वीट को देख यूजर्स और भड़क गए। जहां यूजर ने ल‍िखा कि किसी हत्या पर आप जैसी अदाकारा का व्यंग्य करना सहीं नहीं है तो वहीं, दूसरे यूजर ने ल‍िखा कि 19 साल की लड़की की हत्या किसी तरह का व्यंग्य नहीं हो सकता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply