“सांड की आँख” की शूटिंग से पहले तापसी पन्नू ने “रिवॉल्वर दादी” के साथ बिताए कुछ दिन!

0 14

इसमें कोई शक नहीं है कि तापसी पन्नू उनकी पीढ़ी की सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है! वह अपने हर फिल्म के रोल में ढलने के लिए अपना पूरा समय देती है! उनकी फिल्म “सांड की आंख”, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एन चीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है!

Tapsee Pannu

इस फिल्म के लिए तापसी ने “चंद्रो तोमर” और “प्रकाशी तोमर”, के साथ काफी समय बिताया, जिन पर यह फिल्म की कहानी आधारित है। मेरठ में फिल्म की एक महीने की शूटिंग के दौरान,अभिनेत्री तापसी पन्नू ने वह पूरा एक महीना चंदरो तोमर के घर पर ही बिताया! वास्तव में, तापसी “चंद्रो तोमर” और “प्रकाशी तोमर”, इन् दोनों के इतने करीब आ गई थी, कि वह प्रकाशी के घर पर दोपहर का भोजन करती थी और चंदरो के घर रात का भोजन करने लगी थी!

Tapsee Pannu

“सांड की आँख” दुनिया के सबसे बुज़ुर्ग शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी की प्रेरणादायक कहानी का अनुसरण करती है, को “रिवॉल्वर दादी” के नाम से दुनिया भर में जानी जाती है। तापसी न केवल उन्हें जानने के लिए उनके घर एक महीना बिताया, बल्कि तापसी ने उनके अपने परिवार और पड़ोसियों के साथ भी रहकर उनसे बातचीत करके उनके रेहन सहन को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश की।

Tapsee Pannu

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, तापसी कहती हैं की, “यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था! जोहरी में रहना और इन दो महिलाओं के साथ समय बिताना, जिनके पास ताकत और करुणा है, बहुत प्रेरणादायक था। उनसे सुनने के लिए बहुत सारी कहानियाँ थीं और सीखने के लिए बहुत कुछ!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply