सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन की ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ भारत में इस दिन होगी रिलीज़

0 16

हिट फ्रेंचाइजी ‘रैम्‍बो’ की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म सितंबर महीने में भारत के सिनेमाघरों में दस्‍तक देने को तैयार है। ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ शायद इस फ्रेंचाइची की आखिरी फिल्‍म होगी जोकि 20 सितंबर को पीवीआर पिक्‍चर्स और एमवीपी एंटरटेनमेन्‍ट में प्रदर्शित की जायेगी। मेगा स्‍टार सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन, जॉन रैम्‍बो के अपने चिरपरिचत किरदार में होंगे। उनके साथ एड्रियाना बर्राजा, ऑस्‍कर जैनाडा, पाज़ वेगा, जोआक्विन कोसियो और कई अन्‍य कलाकार मुख्‍य किरदारों में होंगे। इस फिल्‍म को एड्रियन ग्रुनबर्ग ने निर्देशित किया है।

इस फिल्‍म का ट्रेलर अभी से ही लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रहा है क्‍योंकि हमने सिल्‍वेस्‍टर को 2008 में आखिरी बार रैम्‍बो के किरदार में देखा था। अब 11 सालों बाद हमें इस महान एक्‍टर को एक्‍शन से भरपूर थ्रिलर में जॉन रैम्‍बो के शानदार किरदार में देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्‍म में जॉन रैम्‍बो एक रिपोर्टर के साथ मिलकर मैक्सिको में शातिर ड्रग माफिया द्वारा किडनैप की गयी लड़की को बचाते हैं। इस फिल्‍म में निश्चित रूप से एक्‍शन से भरपूर सीन देखने को मिलेंगे। भारत में रैम्‍बो के सारे फैन्‍स को एक शानदार अनुभव मिलने वाला है।

यह बेहद चर्चित ‘रैम्‍बो’ फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्‍त है और ऐसा माना जा रहा है कि यह आखिरी हो सकती है। सिल्‍वेस्‍टर की उस भव्‍यता को देखने का यह एक और कारण है! पीवीआर पिक्‍चर्स और एमवीपी एंटरटेनमेन्‍ट इसे अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल और तेलूगु में रिलीज करेंगे।

इस फिल्‍म का ऑफिशियल ट्रेलर यहां देखें:

 

देखिये, सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन की रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लडहिन्‍दी में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply