स्वर्ग-लोक में नारद जयंती का जश्न

0 151

मंतरा ऊर्फ नारद ने बिग मैजिक के ‘नारायण नारायण चुलबुले नारद की नटखट लीलायें‘ के सेट पर खास केक काटकर जश्न की शुरूआत की

बड़ौदा: प्रशंसकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुये नारायण नारायण चुलबुले नारद की नटखट लीलायें द्वारा हास्य और हैरत से भरपूर एक अन्य एपिसोड की पेशकश की जा रही है। समूचे स्वर्ग-लोक में नारद मुनी की सालगिरह नारद जयंती का जश्न मनाया जा रहा है। इस अवसर पर नारद मुनी ऊर्फ मंतरा ने शो के सेट पर एक बर्थडे केक काटा। बिग मैजिक पर मंगलवार, 5 मई को रात 8:00 बजे नारद जयंती के भव्य समारोह में शामिल हों।
Mantra aka, Narad cuts his birthday cake on Narad Jayanti
नारद जयंती पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये अभिनेता मंतरा ने कहा, ‘‘जिंदगी एक जश्न की तरह है और जन्मदिन खास अवसर होते हैं। इस एपिसोड के माध्यम से दर्शकों का नारद के जन्मदिन का के भव्य जश्न में स्वागत किया जायेगा। इस दृश्य की शूटिंग करना मेरे लिये एक शानदार अनुभव होगा और मैं इसके जश्न का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।‘‘
mantra celebrated Narad Jayanti on the sets
नारद जयंती के अवसर पर नारद मुनी स्वर्ग-लोक में घूमने का फैसला करते हैं, ताकि वह पता लगा सकें कि स्वर्गलोक में किन्हें उनका जन्मदिन याद है। वह त्रिदेव- ब्रह्मा, विष्णु और महेश के पास जाते हैं, जो जश्न मनाने के मूड में हैं, लेकिन उसका कारण अगल है। इससे नारद मुनी उदास हो जाते हैं। वह अपने दोस्त चिंगु के पास जाते हैं और उसे अपना जन्मदिन याद दिलाने का प्रयास करते हैं, लेकिन असफल रहते हैं। इससे उदास होकर वह शांति की तलाश में निकल पड़ते हैं, जब अचानक चिंगु उनके पास आता है, बताता है कि वत्सला बीमार हो गई है। क्या वाकई में किसी को भी नारद का जन्मदिन याद नहीं है?

मंगलवार, 5 मई को रात 8:00 बजे बिग मैजिक पर जश्न में शामिल हों

Leave a Reply