सामने आया ‘सोन-चिड़िया’ का ट्रेलर, पहली बार दमदार किरदार में दिखे सुशांत सिंह राजपूत

0 35

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म सोन-चिड़िया का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। चंबल के बागियों के जीवन पर बनी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी चंबल के डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में चंबल के डकैतों की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स का पंच है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत पहली बार दमदार किरदार के साथ-साछ नए अवतार में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। अभिषेक चौबे निर्देशित ‘सोन चिड़िया’ में एक्शन भरपूर दिखेगा। फिल्म की टैगलाइन है ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान।’  फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले टीजर और पोस्टर आए थे। फिल्म में रियल लुक देने के लिए फिल्म की शूटिंग चंबल में की गई है। भूमि ने भी कुछ समय पहले चंबल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक शानदार तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की थी।

ट्रेलर में आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी शानदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल का प्रोडक्शन RSVP के बैनर से हुआ है। इसका निर्देशन अभिषेक चौबे कपूर ने किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply