Bigg Boss 12 Day 100 आखिरी हफ्ते में भी दीपिका श्री से हुई सुरभि की बहस, वहीँ उर्वशी रौतेला बनी घरवालों के लिए सेंटा

0 38

बिग बॉस 12 इस हफ्ते अपने फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है। इसके साथ जीत का खिताब हासिल करने के लिए घर में अभी भी घमासान जारी है। शो के आखिरी हफ्ते में भी घर में लड़ाईयां जारी है। अब घर के अंदर सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ में से कोई एक घर का विनर बनने जा रहा है।

बिग बॉस दीपक, सुरभि और श्रीसंत को एक सीक्रेट टास्क देते है

लेकिन इन सभी को अभी कुछ दिन घर में बिताने है आखिरी के बचे ये दिन उस मुश्किल घड़ी जैसे होते है जो जल्द खत्म होने का नाम नहीं लेते। वहीं बिग बॉस दीपक, सुरभि और श्रीसंत को एक सीक्रेट टास्क देते है जो दीपक से शुरू होता है दीपक को घरवालों के सामान को चोरी कर करणवीर पर इल्ज़ाम लगाने को कहते है जिसमे वो सफल हो जाते है साथ है, वहीँ सुरभि को बिग बॉस दीपिका को रुलाने का टास्क देते है जिस पर श्रीसंत को भी रिऐक्ट करना होगा।

सुरभि टास्क को करते हुए श्रीसंत व दीपिका को भड़काने की कोशिश करती हैं। दीपिका खुद को शांत रखती हैं लेकिन श्रीसंत नाराज होते दिखते हैं। सुरभि कहती हैं कि दीपिका अच्छी इंसान हैं लेकिन वह श्रीसंत के गुस्से से डरती हैं। करणवीर इन सब बातों से गुस्सा होते हैं और सुरभि को चुप रहने के लिए कहते हैं।

घर के अंदर सेंटा बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहुंची

टास्क में सुरभि श्रीसंत से रिऐक्शन पाने में कामयाब होती हैं लेकिन दीपिका को रुला नहीं पातीं। सुरभि की बातों से नाराज दीपिका कैमरे के पास जाती हैं और बिग बॉस से कहती हैं कि वह सुरभि को थप्पड़ मारना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें फ्लॉप ऐक्ट्रेस कहा है। श्रीसंत उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं वहीं श्री बिग बॉस को कहते है की जब भी वो किसी घरवाले से बात करें तो डांस करते हुए बात करें.सभी अपने टास्क में कामयाब होते है जिसके इनाम के तौर पर बिग बॉस घर में उन्हें पार्टी देते है उनके घर से क्रिसमस पर आये गिफ्ट भी देने का वादा करते है.

ऐसे में घर के अंदर सेंटा बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहुंची।बता दें कि उर्वशी रौतेला सेंटा बनकर सभी घरवालों को गिफ्ट दिया। गिफ्ट पाकर सभी घर वाले काफी खुश नजर आए। लेकिन खास गिफ्ट की वजह से घरवाले काफी इमोशनल भी हुए। उर्वशी रौतेला कैसे घर वालों को सेंटा बनकर गिफ्ट दे रही हैं। इसके साथ ही उर्वशी घरवालों के साथ जमकर डांस भी करती है। उर्वशी रौतेला दीपिका को गिफ्ट में निकाह का दुपट्टा देती है। वो वहीँ सुरभि को गिफ्ट में ट्रॉफी मिलती है, जो उन्होंने बहुत पहले जीती थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply