राधाकृष्ण शो पर सुमेध ने होमटॉउन जाकर किया भाई की शादी में भांगड़ा

0 27

स्टार भारत द्वारा प्रसारित शो ‘राधकृष्ण’ के कृष्ण यानि सुमेध मुदगलकर हाल ही में एक शॉर्ट छुट्टी से लौटे हैं। सुमेध अपने होमटाउन पुणेमें अपने कज़िन भाई की शादी अटेंड करने गए थे। इस मौके को उन्होंने अपने भाइयों और दोस्तों से मिलकर बहुत एन्जॉय किया और फोटोक्लिक करके खूब सारी यादें बटोरी।

शो के करेंट ट्रैक में कहानी में इस वक्त बहुत ज़रूरी ट्रैक शूट हो रहा है जहाँ राधा का विवाह अयान से हो चुका है और कृष्ण को बरसाना छोड़ने से राधा रोक लेती हैं। ऐसे में राधा और कृष्ण को सज़ा मिली है कि उन्हें शिव जी के रूप ऋषि दुर्वासाजी के आश्रम में जाकर रहना होगा, जिनका गुस्सा अतिभयंकर है।

ऐसे गंभीर ट्रैक के बीच सुमेध को दो दिन कि छुट्टी मिली, जिसमें वह अपने घर चचेरे भाई की शादी का हिस्सा बनने गए थे। सुमेधमुदगलकर के अनुसार बहुत दिन के बाद मुझे अपने होमटाउन पुणे जाकर बहुत अच्छा लगा। कई महीनों के बाद अपने पुराने दोस्त औररिश्तेदारों से मिल पाया। मैं प्रॉडक्शन हॉउस का शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होंने मुझे यहाँ आने का मौका दिया। इस वक्त शो में ज़रूरी ट्रैक्स शूटहो रहे हैं इसलिए मैंने वर्कशेड्यूल को स्ट्रेच करके अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है।

आगे बताते हुए सुमेध ने कहा कि मैंने इस शादी को बहुत एंजॉय किया। शादी में मुझे एक सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आ रही थी क्युकि जो लोग शादी में आ रहे थे वह सभी अपने प्यारे ‘कृष्ण’ के साथ फोटो खिचवाना चाहते थे। हम सभी ने एकसाथ जमकर भांगड़ा डांस भी किया।

ऐसे में जब सुमेध वैकेशन से लौट आए हैं तो उसकी ख़ुशी ऑनस्क्रीन कृष्ण के चेहरे पर तो ज़रूर दिखाई देगी।

धारावाहिक ‘राधाकृष्ण‘ हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply