Trailer: ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ का ट्रेलर रिलीज़, नए चेहरे होने के बावजूद कहानी में नहीं दिखा कोई नयापन

0 32

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की मच अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर- 2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। ट्रेलर की शुरुआत में टाइगर श्रॉफ अपनी हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म में एक्शन करते हुए ही नज़र आएंगे। वहीं, तारा सुतारिया ट्रेलर में बेहद सेक्सी लुक में नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में अनन्या पांडे की बेल्डनेस और उनकी ट्यूनेस से तो आप जरूर ही उनके फैन हो जाएंगे।

वहीं, अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में कुछ भी नया देखने को नहीं मिला। फिल्म की कहानी पहले पार्ट जैसी ही है। अगर कुछ अलग है तो वो ये कि पहले पार्ट में दो हीरो और एक ऐक्ट्रेस थी, वहीं, दूसरे पार्ट में दो एक्ट्रेस और एक हीरो है। डायलॉग की बात करें तो ट्रेलर में टाइगर का एक ही जबरदस्त डायलॉग है, जिसमें वो कहते हैं, दिन तेरा था, साल मेरा होगा। फिल्म की कहानी में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply