स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने ‘रेट्रो रीमिक्स’ कलेक्शन लॉन्च किया

0 13

सैलून पेशेवरों और तकनीशियनों के लिये विशेष रूप से तैयार हेयर केयर, कलर और स्टाइल की अग्रणी उत्पाद श्रृंखला स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने आज आधुनिक फैशन प्रेमियों के लिये विंटेज स्टाइल्स का अपना नया कलेक्शन रेट्रो रीमिक्स लॉन्च किया। यह कलेक्शन मुंबई में स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के मेगा हेयर शो ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ के वर्ष 2019 के संस्करण में लॉन्च किया गया। आर्गन सीक्रेट्स हेयर कलर, कैन्वोलाइन स्ट्रेटनिंग क्रीम और होल्ड एंड प्ले स्टाइलिंग रेन्ज जैसे उत्पादों से रेट्रो रीमिक्स काले, सुनहरे और तांबे के रंग तथा भूरे शेड्स को मिलाकर भारतीय महिलाओं के लिये सुसंस्कृत रेट्रो स्टाइल्स की एक श्रृंखला निर्मित करता है।

सुश्री रोशेल छाबड़ा, प्रोफेशनल डिविजन हेड, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट ने कहा, ‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल को अपनी नई विंटेज रेन्ज प्रस्तुत कर गर्व महसूस हो रहा है, जो पश्चिम में मर्लिन मुनरो और ऑड्री हेपबर्न और पूर्व में ज़ीनत अमान और हेमा मालिनी जैसे स्टाइल आइकन्स के लिये बनी 70 के दशक की अल्ट्रा-ग्लैमरस हेयरस्टाइल्स से प्रेरित है। ब्राउन पैलेट को रेखांकित करने वाला हमारा कलेक्शन विशेष रूप से फैशन प्रेमी भारतीय महिलाओं के लिये तैयार किया गया है। यह पुराने सौंदर्य और समकालीन ताजगी का मिश्रण है और रेट्रो रीमिक्स को पुराने और नये का संपूर्ण संगम बनाता है।’’

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इवेंट में शो स्टॉपर बनकर रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। अपने रेट्रो चिक हेयर स्टाईल से उन्होंने लोगों को मुग्ध कर दिया और साथ में अन्य मॉडल्स ने भी अपने क्लासिक अंदाज से लुभाया। इस इवेंट में कई प्रकार के हेयरस्टाइल्स का प्रदर्शन किया गया, जैसे रोमांटिक अंबर रेट्रो चिगनॉन, बॉफैंट फुज स्लीक, डार्क चॉकलेट प्रीसिजन बॉब, अनडन बीज मेसी पोनीटेल, जिप्सी टैंगरिन ब्लॉन्ड हार्ट शेप्ड ब्रेड, जिन्हें इस कलेक्शन के उत्पादों से तैयार किया गया था।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply