शाहरुख खान के बारे में पांच खास बातें

1 176

लाखों-करोडों दिलों पर राज करने वालें शाहरुख के बारे में कुछ ऐसी बातें जो उन्हें खास बनाती हैं

2

बेटी से करते है सबसे ज्यादा प्यार
शाहरुख अपने परिवार सें बहुत प्यार करते हैं पर जिसे वह सबसे ज्यादा लाड-प्यार करते है वो है उनकी बेटी सुहाना जो कि 14 वर्ष की है जिसके साथ समय बिताना,खेलना शाहरुख कों अलग सा सकुन देता हैं

srk-outing

मैं पुरुष हूं इस बात का दुख है
शाहरुख खान को दुख इस बात का कि वह पुरुष है ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योकिं देश में बलात्कार के अपराध बढतें जा रहे है और साथ ही उन्होंने इस बात का वादा भी किया कि वह सदैव महिलओं का सम्मान करेंगे ताकि वह अपनी बेटी से सम्मान पा सकें।

srk90

भारत में खुद को महफूज महसूस करता हूं
शाहरुख खान भारत में खुद को खुश और महफूज महसूस करतें हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच तकरार को लेकर कहा कि जहा बात सुरक्षा के मुद्दे की आती है वहां भारत में खुद को सुरक्षित महसूस करते है साथ ही यह भी कहा कि राजनेता उन्हें निशाना बना लेते है जो उन्हें गलत और देशद्रोही भारतीय मुसलमान कहकर राजनीति करते है!

Gotcha1_030411

मैंने आज तक अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ नहीं देखी
शाहरुख खान का कहना है कि वह मैं अपने पहला और आखिरी काम नहीं देखना चाहते। और यह सच भी है कि शाहरुख नें अपनी पहली बालीवुड फिल्म ‘दीवाना’ आज तक नहीं देखी। इस फिल्म में उन्होंने सहयोगी कलाकार की भूमिका निभाई थी तथा शाहरुख को इस फिल्म में नवोदित कलाकार का पुरस्कार मिला था और यह उनका पहला पुरस्कार था।

SRK has not watched Deewana 1

किस बात पर शाहरुख खान को गुस्सा आया
वानखेड़े स्टेडियम में सांप्रदायिक टिप्पणी पर शाहरुख को गुस्सा आया था।उन्होंने कहा कि हंगामे के बाद उनके बेटे ने उनसे पूछा भी कि ऐसा क्या हुआ जो आप इतना गुस्सा क्यों हुए? पर मैनें उसे कुछ नहीं बताया क्योंकि मैं बच्चों से धर्म वगैरह के बारे में इस तरह की बात करना पसंद नहीं करता।

srk-1

Leave a Reply