‘हवा सिंह’ में जॉन अब्राहम की जगह सूरज पंचोली

0 15

2016 में ‘‘विनोद चोपड़ा फिल्मस’’ के पूर्व सीओओ सैम फर्नाडिश ने भारतीय बाक्सिंग के पिता के रूप में मशहूर मुक्केबाज कैप्टन हवा सिंह पर बायोपिक बनाने के अधिकार खरीदकर फिल्म पर काम शुरू किया था.उस वक्त हवा सिंह की इस बायोपिक फिल्म में हवा सिंह का किरदार अभिनेता जॉन अब्राहम निभा रहे थे.पर कछ वजहों से यह फिल्म बन नही पायी थी.वैसे जॉन अब्राहम हर बार यह दोहराते रहे हैं कि वह ‘हवा सिंह’ करने वाले हैं.

लेकिन अब पूरे तीन वर्ष बाद जब यह फिल्म पुनः शुरू हो रही है, तो इस फिल्म से जॉन अब्राहम बाहर हो गए हैं और सूत्रों का दावा है कि अब इसमें मुक्केबाज हवा सिंह का किरदार सूरज पंचोली निभाएंगे. सूत्रों का दावा है कि इस फिल्म के किरदार के साथ न्याय करने के लिए जरूरी है कि कलाकार कम से कम तीन माह तक मुक्केबाजी का गहन परीक्षण हासिल करे. निर्माताओं को अहसास हुआ कि जॉन अब्राहम ऐसा नहीं कर पाएंगे, इसलिए उन्होने उभरते कलाकार सूरज पंचोली को इस फिल्म के साथ जोड़ा है.सूत्रों का दावा है कि सूरज पंचोली ने इसके लिए मुक्केबाजी का गहन प्रशिक्षण लेने के लिए भिवानी, हरियाणा जाने वाले हैं. सूज पंचोली भिवानी में हवा सिंह की मुक्केबाजी अकादमी ‘‘भिवानी बौक्सिंग’’से ही प्रशिक्षण लेंगे,जहां से मुक्केबाज व्रिजेंदर सिंह ने प्रशिक्षण हासिल किया था.

उधर सूरज पंचोली घुमाफिरा कर बताते है कि वह एक मुक्केबाजी पर बन रही फिल्म में अभिनय करने वाले हैं,जिसकी तैयारी वह कर रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply