सोनी सब के भाखरवड़ी ने पूरे किये 100 एपिसोड्स

0 13

सोनी सब के पारिवारिक मनोरंजक शो ‘भाखरवड़ी’ ने 100 एपिसोड्स का अपना सफर पूरा कर लिया है। यह शो अपनी हल्‍की फुल्‍की कॉमिक स्‍टोरी से लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। इसकी कहानी पुणे की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। भाखरवड़ी एक मराठी और गुजराती परिवार के बीच उनके सैद्धांतिक मतभेदों पर एक हास्‍यप्रद कहानी है, जो भाखरवड़ी के बिजनेस और अन्‍य में एक-दूसरे के साथ प्रतिस्‍पर्धा कर रहे हैं।

इस शो ने 100 एपिसोड्स का सफर सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और इस बीच वे पर्दे पर अपना जादू चलाने तथा अपने दर्शकों का दिल जीतने में कभी भी नाकामयाब नहीं रहे हैं। भाखरवड़ी में दिखाया गया है कि अभिषेक और गायत्री की आखिरकार सगाई हो रही है और इस मस्‍ती को और बढ़ाते हुये ठाकरे और गोखले परिवार एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। इस स्थिति में कई सारी गलतियां और गड़बडि़यां हो रही है तथा इससे दर्शकों के चेहरों पर मुस्‍कुराहट बिखर जाती है। हालांकि, यह अभिषेक और गायत्री के लिये एक तनावपूर्ण स्थिति है, क्‍योंकि उन दोनों के लिये अपने-अपने माता-पिता को एकसाथ रहने के लिये मनाना मुश्किल हो रहा है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि इन सब शोर-शराबे के बीच अभिषेक और गायत्री की शादी हो पायेगी या उनके परिवार वाले इन दोनों के लिये कुछ समस्‍यायें खड़ी करेंगे।

100 episode completion- Sony SAB Bhakharwadi 2-min_compressed

इस उपलब्धि को हासिल करने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुये शो में अन्‍ना की भूमिका निभा रहे देवेन भोजानी ने कहा, ”इस शो की सफलता को देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है और मैं खुश हूं कि दर्शक हमारे काम की तारीफ कर रहे हैं। भाखरवड़ी की पूरी टीम बेहद मेहनती है और अपने काम के प्रति समर्पित है, जोकि इस शो को कामयाब बनाता है।”

इस शो में महेन्‍द्र ठक्‍कर की भूमिका निभा रहे परेश गणात्रा ने कहा, इस शो के 100 एपिसोड्स पूरे होने पर मैं बहुत खुश हूं। भाखरवड़ी के दर्शकों से इतना प्‍यार और सपोर्ट पाकर मैं बेहद उत्‍साहित हूं। इतने प्‍यारे शो और इतनी अद्भुत टीम का हिस्‍सा बनकर मैं प्रसन्‍न हूं। इसके सभी कलाकार एवं तकनीशियन बहुत अच्‍छे हैं, क्‍योंकि उनके सपोर्ट की वजह से ही इस शो ने अपने दर्शकों को हमेशा खुश किया है।

Bhakharwadi 100 episode celebration-min_compressed

अक्षय केलकर, जोकि अभिषेक की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपनी खुशी का इजहार करते हुये कहा, मैं भाखरवड़ी के सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं, जिन्‍होंने हमेशा हमारा साथ दिया और हम पर अपना भरपूर प्‍यार बरसाया। उनके प्‍यार और सहयोग की बदौलत ही हम उनका इतनी अच्‍छी तरह से मनोरंजन कर पायें। 100 एपिसोड्स का सफर सफलतापूर्वक पूरा करना एक बेहतरीन अहसास है और हमें उम्‍मीद है कि दर्शक ऐसे ही हमारे शो को पसंद करते रहेंगे।

100 episode completion- Sony SAB Bhakharwadi-min_compressed

इस शो में गायत्री की भूमिका निभा रहीं अक्षिता मुद्गल ने कहा, भाखरवड़ी जैसे एक शो का हिस्‍सा बनकर मुझे खुशी हो रही है, क्‍योंकि इस शो की पूरी टीम काफी प्रतिभाशाली एवं सपोर्टिव है। 100 एपिसोड्स पूरे करके अच्‍छा लग रहा है और यह सब हमारे दर्शकों के सपोर्ट की वजह से ही संभव हो पाया है। मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को हमारे शो के आगामी एपिसोड्स भी पसंद आयेंगे।

देखते रहिये भाखरवड़ी, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply