पहली बार बड़े पर्दे पर अपने पिता के साथ काम करने को लेकर सोनम कपूर ने कहीं यह बात

0 24

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में बिजी है। इस फिल्म में सेनम के साथ उनके पिता अनिल कपूर भी अहम किरदार मे नजर आएंगे इस फिल्म में अपने पिता के साथ  करने को लेकर सोनम कपूर ने कहा कि इससे पहले उन्हें अपने पिता के साथ काम करने के लिए कई फिल्में ऑफर की गई थी, लेकिन उन्हें इस फिल्म की कहानी सबसे ज्यादा सही लगी।

सोनम ने फिल्म के प्रमेशन के दौरान एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘मैं अपने पिता के साथ फिल्में करने को लेकर सुनिश्चित नहीं थी। साथ फिल्म में काम करने को लेकर मुझे कई ऑफर मिले। लेकिन मैं शैली चोपड़ा (निर्देशक) को हामी भरी क्योंकि इस फिल्म की कहानी मुझे पसंद आई थी। मैंने महसूस किया कि यह फिल्म मुझे और पापा को साथ में करनी चाहिए। मैंने निर्देशक पर भरोसा किया। वह अपने फिल्म को लेकर बहुत ही स्पष्ट थीं।‘’

बता दें की सोनम पहली बार पर्दे पर अपने पिता के साथ नजर आने वाली हैं। फिलम में  सोनम और अनिल कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम भूमिका में है।फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया है और  इस फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने फॉक्स स्टार के साथ मिलकर किया है। यह अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Dil walo ki dilli… aa gaye hai #FanneyKhan

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply