US में ऋषि कपूर से मिली प्रियंका-सोनाली

0 20

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने 29 सितंबर को ट्वीट कर दी थी। इस दौरान हाल ही में उनकी मुलाकात प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे से हुई है। नीतू सिंह ने प्रियंका के साथ अपनी और ऋषि कपूर की इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है। दूसरी एक तस्वीर में ऋषि-नीतू, सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल संग नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सोनाली भी न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं। अक्सर उनसे मिलने बॉलीवुड सेलेब्रिटी पहुंचते हैं।

रणधीर ने ऋषि की हेल्थ पर दिया था बयान

दूसरी तरफ ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि उन्हें तीसरी स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ है। लेकिन रणधीर ने ऋषि कपूर की हेल्थ को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा था, “ऋषि कपूर की हेल्थ अच्छी है। उनके टेस्ट शुरू होने वाले हैं। जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है?”

अनुपम खेर के साथ ऋषि कपूर का वीडियो वायरल

आपको बता दें, मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। इन दिनों नीतू कपूर, रणबीर कपूर भी ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं। उम्मीद की जा रही है कि ऋषि कपूर जल्द मुंबई वापस लौट आएंगे। वहीं, इस दौरान ऋषि कपूर का एक वीडियो  वायरल हो रहा जिसमें वो अभिनेता अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसको देख कर उनके फैंस को राहत जरूर मिलेगी।

वीडियो में केवल ऋषि कपूर नहीं उनके अभिनेता मित्र अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा, ”प्यारे ऋषि कपूर, मैनहटन की गलियों में तुम्हारे साथ घूमना, कुछ वक्त बिताने का ये अनुभव बेहद खास रहा। तुमसे बात करके मजा आया। बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply