सोनल गरोडिया ने रंजीत रोड्रिक्स द्वारा द ऑलिव कैनवस में अपने संग्रह कियान का प्रदर्शन किया

0 11

सोनल गरोडिया द्वारा कियान ने मंगलवार को मुंबई में रंजीत रोड्रिक्स द्वारा द ओलिव कैनवस ’में फैशन की एक परिष्कृत शाम के लिए समाज की अभिजात वर्ग की मेजबानी की। शो ऑलिव बार एंड किचन, बांद्रा में आयोजित एक मासिक कार्यक्रम है और यह फैशन उत्साही और पुरुषों के ब्लॉग blog हिज स्टाइल क्लोसे, रंजीत रॉड्रिक्स के संस्थापक द्वारा आयोजित किया जाता है। शाम का मुख्य आकर्षण एक प्रभावशाली फैशन शो था, जिसमें डिजाइनर सोनल गरोडिया द्वारा कियान संग्रह दिखाया गया था।

उनकी उपस्थिति के साथ आयोजन को सम्मानित करते हुए पूजा गोर, निवेदिता बसु, अचला सचदेव, संध्या शेट्टी, तन्मय सिंह, सनाया पीठावाला, अनिशा दीक्षित (रिक्शावाली, सलीम असगर) सहित अन्य अतिथियों को सम्मानित किया गया। शाम के लिए शो रोकना बिग बॉस की प्रसिद्धि की भव्य बेनाफ्शा सूनावाला था। वह एक ब्लैक कॉकटेल गाउन में दिखीं जो क्रम और नाटकीय बैक ट्रेल में सजी हुई थी। गाउन का सेक्सी सिल्हूट पूरी तरह से ब्रैंड्स इवनिंग वियर और बेनाफ्शा की मजेदार पर्सनैलिटी के साथ जा रहा था।

सोनल गैरोडिया द्वारा कियान एक इवनिंगवियर, ब्राइडल और एक्सेसरीज़ ब्रांड है जो हाथ की कढ़ाई में विशेषज्ञता रखता है। ईवनिंग वियर कलेक्शन tered शैटल्ड ग्लासेस ’एक पार्टी एडिट है। संग्रह पूरी तरह से अलंकृत अनुक्रम चोली और नाटकीय प्रवेश द्वार के बारे में है। 3 डी प्लेक्सी-ग्लास को टूटे हुए कांच के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए ट्यूल पर लेजर कट और हाथ से सिल दिया गया है। अलग-अलग पेशों के मुसाफिर एक साथ आए और खास मौके के लिए ब्लिंग लेकर आए।

इस कार्यक्रम में बात करते हुए, सोनल गरोडिया ने कहा, “हमारे प्रिय मित्र रंजीत रोड्रिक के सहयोग से हमारे शाम के पहनने के संग्रह को शुरू करने में बहुत मज़ा आया। विभिन्न क्षेत्रों से, शक्ति महिलाएं होने के कारण, इस शो को चलना था क्योंकि संगीत जीवंत थे। रैम्प पर बनाया गया पार्टी मूड ब्रांड की भावना के अनुरूप था। ”

सोनल गरोडिया एक निफ्ट मुंबई एलुमनी और फैशन टेक्नोलॉजी में स्वर्ण पदक विजेता हैं। प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के साथ काम करने के बाद, सोनल अब एक हाथ कढ़ाई निर्यात व्यवसाय और उसके लेबल कियान के मालिक हैं। उन्हें कई महिला उद्यमी पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

Achla Sachdev
Anisha Dixit (Rickshawali)
Designer Sonal Garodia
Models in ‘Kiaan’ collection
Nivedita Basu
Pooja Gor
Pooja Gor
Sanaya Pithawalla
Sandhya Shetty
Showstopper Benafsha Soonawalla
Showstopper Benafsha Soonawalla
Showstopper Benafsha Soonawalla with designer Sonal Goradia
Sonal Goradia with Benafsha Soonawalla and models
Tanmay Ssingh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply