श्रद्धा कपूर ने बीच में छोड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक, परिणीति चोपड़ा ने ली उनकी जगह

0 16

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते साल सितंबर में साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू की थी। इसके लिए उन्होंने  काफी ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन कुछ दिन शूट करने के बाद उनको डेंगू हो गया और ब्रेक लेना पड़ा। खबर थी कि श्रद्धा अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। लेकिन अब खबर है कि अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से श्रद्धा कपूर बाहर हो गईं हैं। श्रद्धा की जगह अब फिल्म में परिणीति चोपड़ा लेंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं।

खबरों के मुताबिक, यह फैसला श्रद्धा कपूर के टाइट शेड्यूल की वजह से लिया गया। वह इस वक्त ‘छिछोरे’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इतना ही नहीं, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अगस्त में उनकी फिल्म ‘साहो’ भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा श्रद्धा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बताया जा रहा है कि बहुत कोशिशों के बाद भी साइना की बायॉपिक के लिए डेट्स क्लैश हो रही थीं इसीलिए श्रद्धा को फिल्म छोड़नी पड़ी। यह फैसला दोनों पार्टीज ने आपसी सहमति से लिया है। परिणीति को स्क्रिप्ट पसंद आई और वह जल्द ही इसकी तैयारी शुरू करेंगी।

View this post on Instagram

🚨 like the Police sirens?? #Umang2019

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने भी इस खबर की पुष्टि की है। खबरों के मुताबिक, उन्होंने बताया कि वह इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग खत्म करके 2020 की शुरुआत में इसे रिलीज करना चाहते थे। इसीलिए यह फैसला लेना पड़ा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply