चौंकाने वाला खुलासा: अलादीन ने ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ में की बगदाद के राजा की हत्‍या

0 43

सोनी सब के ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ के आगामी एपिसोड में एक के बाद एक चौंकाने वाली घटनाओं से दर्शकों को हैरान करने को तैयार है। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) जो हमेशा ही मुच्‍छड़ की तलाश में रहता है और उसके परिवार तथा बगदाद को बर्बाद की करने वाले को सजा दिलाने कोशिश में रहता है, आखिरकार उसे मुच्‍छड़ की असलियत का पता चल जाता है। जिनू को बचाने के लिये गुप्‍त कमरे में घुसने के दौरान अलादीन, राजा को मुच्‍छड़ के अवतार में देखता है। वहीं दूसरी ज़फर (आमिर दल्‍वी) एक शैतानी इरादे के साथ बगदाद के राजा के सामने अलादीन की पहचान काला चोर के रूप में बताता है।

यास्‍मीन को उसके पिता की सच्‍चाई समझा पाने में नाकाम अलादीन पूरे दरबार के सामने राजा पर उसके परिवार और देश को बर्बाद करने का आरोप लगाता है। यह देखकर सारे हैरान रह जाते हैं कि राजा इस बात को मान भी लेते हैं। राजा और अलादीन के बीच बहस के बाद, अलादीन अब चिराग के जिनू (उर्फ जिनू) द्वारा बनाये गये भ्रम जाल में फंस जाता है और राजा पर अपनी तलवार चला देता है।

अपनी आकर्षक कहानी के मशहूर सोनी सब की काल्‍पनिक कहानी, ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ इस मोड़ के साथ अब तक का कहानी का सबसे खतरनाक और चौंकाने सच सामने लेकर आने वाला है।  लेकिन अब सवाल यह है कि क्‍या अलादीन ने सचमुच राजा की हत्‍या की है? और जिनू इसमें क्‍यों शामिल है?

अलादीन की भूमिका निभा सिद्धार्थ निगम ने कहा, ‘’इसकी कहानी एक गंभीर मोड़ आने वाला है। इसमें आगे और भी खुलासे होने हैं। यह अलादीन के लिये बहुत ही भूमिका घड़ी है, क्‍योंकि अलादीन को आखिरकार वह इंसान मिल जाता है, जिसने उसके परिवार को बर्बाद किया है। स्‍थिति काफी गंभीर हो गयी और दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड के लिये तैयार रहना चाहिये। लगातार सपोर्ट और प्‍यार देने के लिये मैं अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। हम अपने शो के साथ दर्शको का मनोरंजन करते रहना चाहते हैं।

 देखिये चौंकाने वाले खुलासे ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ में हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply