New Poster: कबीर सिंह का नया पोस्टर आया सामने, एक दूसरे में खोए नज़र आए शाहिद-कियारा

0 23

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’  के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, अब फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म के इस नए पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं।

बता दें कि शाहिद की ये फिल्म कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने किया है। ट्रेलर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बताया है।

बता दें कि ये फिल्म कबीर सिंह नाम के एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो पेशे से डॉक्टर है। लेकिन थोड़ा सनकी और अड़ियल है। वो सिर्फ अपने मन की सुनता है। कबीर सिंह एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही भी है। जो कि प्यार में दीवाना होकर अपनी जिंदगी तबाह कर लेता है। कबीर सिंह शराबी और ड्रग एडिक्ट बन जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply