‘कबीर सिंह’ के लिए रोज 20-20 बीड़ी-सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, 2 घंटे नहाने के बाद जाते थे घर

0 20

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है और सभी को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, शाहिद कपूर ने कबीर सिंह में अपने रोल के बारे में बात की है। शाहिद ने बताया- कबीर सिंह के रोल के लिए वह दिन में 20 सिगरेट पीते थे और घर जाने से पहले 2 घंटे तक नहाते थे ताकि उनके बच्चों को सिगरेट की गंध ना आए।

View this post on Instagram

Prepping for the rage. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

एक दिन में पीते थे 20 सिगरेट

शाहिद ने बताया, कि कबीर सिंह का रोल निभाना उनके लिए बहुत मुश्किल था। वह धूम्रपान को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं, लेकिन रोल के लिए अपने गुस्से को बढ़ाने के लिए इसकी जरुरत थी। यह आसान नहीं था। एक समय ऐसा आया था की मैं दिन में 20 सिगरेट पीता था। जिसके बाद बच्चों के पास घर लौटने के लिए मुझे कम से कम 2 घंटे नहाना पड़ता था ताकि स्मेल ना आए। आपको बता दें, कि कबीर सिंह तेलगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।

घर जाने से पहले 2 घंटे नहाते थे

शाहिद कपूर फिल्म में विजय देवरकोंडा का रोल निभा रहे हैं। कियारा आडवाणी फिल्म में शालिनी पांडे का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फिल्म के लुक की फोटो शेयर की थी। जिसमें वह सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘एक स्टार के रूप में आपको बेहतर दिखाने के लिए वातानुकूलित किया जाता है। लेकिन एक एक्टर की तरह आपको खुद को खराब दिखाने के लिए भी हिम्मत चाहिए। कबीर सिंह मेरे खून में है। आशा है आप उसे महसूस कर पा रहे होंगे।’

फिल्म की शूटिंग मुंबई, मसूरी और दिल्ली में हुई है। यह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जो पढ़ाई में बहुत अच्छा होता है लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद ड्रग्स में पड़ जाता है। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply