Lakme Fashion Week 2019 के 5वें दिन शबाना आज़मी, दिशा पाटनी और मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जलवा

0 31

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत, शबाना आज़मी और मलाइका अरोड़ा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैंप वॉक पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। कंगनास मलाइका और शबाना आज़मी तीनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इन अभिनेत्रियों को रैंप पर देखकर सभी की निगाहें थम गईं।

कंगना ने फैशन डिजाइनर Disha Patil के लिए रैंप वॉक किया। उन्होंने हल्के नीले रंग का लहंगा पहना, जिसमें सिल्वर स्टोन में वर्क किया गया था। हैवी ईयरिंग्स और हाफ खुले बालों में कंगना कयामत ढा रही थीं। कंगना जल्द ही ‘धाकड़’ फिल्म में एक्शन अवतार में नज़र आएंगी।

टैलेंटेड एक्ट्रेस शबाना आजमी को रैंप पर देखकर तो सबकी निगाहें बस उन्हीं पर टिक गईं। शबाना, डिजाइनर कावेरी के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। रैंप पर उनके अंदाज को देखकर सब उन्हें बस देखते ही रह गए। शबाना आजमी ने का आउटफिट बहुत डिफ्रेंट था।

रैंप पर उनका अंदाज देखने लायक था। शबाना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ऐसी खबर है कि वो फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बना लिया है। इस फिल्म में शबाना मां की भूमिका में रहेंगी और उनके साथ स्वरा भास्कर व दिव्या दत्ता भी दिखेंगी।

मलाइका अरोड़ा ने भी रैंप पर जलवा बिखेरा। लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन मलाइका अरोड़ा ने रैंप वॉक पर अपना जलवा दिखाया। रैंप वॉक के दौरान मलाइका ने हाई स्लिट स्कर्ट और डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ था। मैरून कलर की ड्रेस में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस बार लैक्मे फैशन वीक में कंगना के अलावा शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, तारा सुतारिया और डायना पेंटी समेत कई फिल्मी हस्तियों ने रैंप पर वॉक किया है।

Malaika_Arora
Malaika_Arora
Malaika_Arora
Malaika_Arora
Shabana_Azmi
Disha_Patni
Disha_Patni, Ayushmann_Khurrana
lakme_fashion_week_2019
lakme_fashion_week_2019
lakme_fashion_week_2019
lakme_fashion_week_2019
lakme_fashion_week_2019
Kangana_Ranaut
Kangana_Ranaut

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply