अपनी मंगेतर सोफी को किसी और के गले लगता देखा जो जोनस को लगा शॉक

0 14

निक जोनस और प्रियंका की शादी को कुछ महीने हो चुके है वही प्रियंका चोपड़ा की अपने ससुराल वालों के साथ खूब जमती है. वहीँ हाल ही में उनके ससुराल वालों से जेठ जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी की एक चौकाने वाली खबर आई है. आपको बता दें की टर्नर की सगाई को एक साल से ज्यादा हो चुका है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री काफी शानदार है। जी हाँ इसका सबूत है उनका इंस्टाग्राम। जिसमे दोनों काफी एक्टिव रहते है हाल ही में दोनों ने एक और तस्वीर शेयर की इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया उसे पढ़कर फैन्स भी चौंक गये।

जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उस तस्वीर में जो की मंगेतर किसी और को गले लगाती दिखीं. इस फोटो में सोफी टर्नर ऐक्टर जैक ग्लीसन को गले लगाई दिख रही हैं। दरअसल सोफी और जैक के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है यह तस्वीर में साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में जो जोनस भी इन ऐक्टर्स के साइड में खड़े दिख रहे हैं जिनके चेहरे पर सरप्राइज के भाव हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए सोफी ने लिखा, ‘ऑक्वर्ड’। वहीं खुद जो जोनस भी अपने एक्सप्रेशन्स का मजाक उड़ाते दिखे। उन्होंने तस्वीर को पोस्ट किया और कैप्शन दिया, ‘यह क्या है। मुझे तो लगा था कि यह शख्स मर चुका है। आपको बता दें की  जैक ने एक शो में सोफी के पति का किरदार निभाया था। जिसमे जैक के किरदार की मौत हो गयी थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply